बिलासपुर/ रेलवे पुलिस ने पकड़ा स्पाइडर मैन,

बिलासपुर – बिलासपुर रेलवे स्टेशन से आरपीएफ की टीम ने एक स्पाइडर-मैन को पकड़ा है, हालांकि आरपीएफ की टीम ने स्पाइडर-मैन को रेलवे क्षेत्र के आसपास नहीं भटकने की हिदायत देते हुए छोड़ भी दिया है।

स्पाइडर-मैन के गिरफ्तार होने की बात भले ही सभी को विचित्र और अजीब लगे लेकिन सच्चाई यही है कि गुरुवार की दोपहर आरपीएफ ने बिलासपुर जोनल स्टेशन से एक स्पाइडर-मैन को पकड़ा, पूछताछ के लिए स्पाइडर-मैन को आरपीएफ पोस्ट लाया गया, जहाँ पता चला कि स्पाइडर-मैन शहर का ही रहने वाला एक यूट्यूबर है।

जो स्पाइडर मैन का ड्रेस पहनकर वीडियो बनाने के लिए स्टेशन परिसर पहुंचा था। हालांकि युवक के शहर के ही यूटुबर होने की वजह से आरपीएफ ने उससे पूछताछ कर छोड़ दिया।

ग़ौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया के पीछे हर वर्ग के लोग भाग रहे है, जिनमे ब्लॉगर और युट्यूबर बनने का जुनून सवार है, जो सब्सक्राइबर और फॉलोअर बढ़ाने के चक्कर में अपनी जान तक कि बाजी लगा दे रहे है। वही ऐसे ही कई मामले सामने आ चुके है जिसमे ब्लॉगर और युट्यूबर को जज्बाती होकर जुनून दिखाना महंगा भी पड़ गया है। कई तो पब्लिक से पिट चुके है, वहीं कइयों की इसी चक्कर मे जान भी जा चुकी है। बावजूद ये सोशल मीडिया में फेमस होने का भूत उतरने के बदले और सिर चढ़ रहा है। बहरहाल हम तो इतना ही कहेंगे सोशल मीडिया के चक्कर में कोई ऐसा काम न करे जिससे आप और दूसरो को कोई नुकसान हो या आप कानून के नजरो में गुनहगार बनो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *