मर्डर अपडेट/पुरानी रंजिश के चलते अजय और रिंकू समेत अन्य ने ई रिक्शा चालक की कर दी हत्या?आरोपी से दो आरक्षक बिकवाते थे गांजा?पढ़े पूरी खबर,

बिलासपुर/ जिले के सरकंडा थाना इलाके में हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें ई रिक्शा चालक की पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई,हत्या की घटना को स्कूल परिसर में अंजाम दिया गया है। वही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस हत्या के मामले में करीब 3 संदिग्ध के नाम सामने आ रहे है। जो चिंगराज पारा निवासी बताए जा रहे है। जिनकी तलाश सरगर्मी से की जा रही है। वही सरकंडा टी आई तोप सिंह नवरंग सुबह से ही सक्रिय है। जिसे देखते हुए लग रहा है कि जल्द ही हत्या के आरोपी गिरफ्तार किए जा सकते है। इस ममेल कुछ संदेहियों से भी पूछताछ जारी है। जानकारी के अनुसार हत्या के मामले में संलिप्त एक आरोपी को ब्लड कैंसर है,जो आदतन नशेड़ी है, पता चला है कि इससे पहले भी आरोपी चोरी और अन्य घटनाओं में शामिल रह चुका है, और एक बार खुद अपने गले में ब्लेड चला चुका है।

आरोपी को पकड़ने सरकंडा पुलिस गतौरा समेत अन्य क्षेत्रों में सुबह से ही छापा मार रही ही है। सूत्र बता रहें है कि कुछ दिन पहले ही किसी बात को लेकर विवाद हुआ था,जिसके चलते ही ई रिक्शा चालक को मौत के घाट उतार दिया गया है। सूत्र बता रहें है कि आरोपियों से सरकंडा थाने के दो आरक्षक गांजा बिकवाते थे, जिनसे आरोपी ने सुबह बात भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *