बिलासपुर का आदतन और कुख्यात अपराधी,,घर में छुपा था बुरखे में,,,police ने ऐसे किया गिरफ्तार,,

बिलासपुर/ जिले के कुख्यात अपराधी अकबर खान की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही थी, इसी बीच सरकंडा पुलिस को बड़ी सफलता हासिल की है, बता दें कांग्रेस नेता का तमगा लेकर गुमने वाले आदतन अपराधी अकबर खान को सरकंडा पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है, बता दे  रज्जब अली आत्महत्या मामले में अकबर खान लंबे समय से फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सरकंडा पुलिस को सूचना मिली थी कि,अकबर खान आज घर आया हुआ है जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर घर अकबर खान को पकड़ कर सरकंडा थाने ले आई, गिरफ्तारी की खबर लगते ही अकबर के समर्थक बड़ी संख्या में थाने पहुंचे है. इतना ही नहीं रज्जब अली आत्महत्या मामले में कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक कमेटी अध्यक्ष तैय्यब हुसैन की तलाश में पुलिस सरगर्मी से कर रही है.

बता देह  व्यवसाई रज्जब अली की चांटीडीह में जमीन थी जिस पर कब्जा करने और प्रताड़ित करने का आरोप अकबर खान और पूर्व पार्षद तैय्यब हुसैन पर लगाया था, उन्होंने ने आत्महत्या करने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शिकायत की थी, वही इस पूरे मामले में कई दिनों तक जांच का बहाना बना कर FIR दर्ज नही की थी,पर अब अकबर खान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *