बिलासपुर ब्रेकिंग,,जिले के इस थाने में आरोपी की मौत,,मचा हड़कंप,,पुलिस की भूमिका संदिग्ध?

बिलासपुर ब्रेकिंग,,जिले के इस थाने में आरोपी की मौत,,मचा हड़कंप,,पुलिस की भूमिका संदिग्ध?

बिलासपुर – जिले के तारबाहर थाने में पुलिस कस्टडी में एक आरोपी की मौत के बाद सनसनी फैल गई, जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह तारबाहर थाने में एक धोखाधड़ी के मामले में गिरफ़्तार आरोपी की मौत का मामला प्रकाश में आया है, खबर के सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है, वही आनन फानन में पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी तारबाहर थाने पहुँचकर जांच में जुट गए है, हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नही हो पाया है कि आरोपी की मौत कैसे हुई है और किन हालातों में हुई है, जबकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की सुबह तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई। पुलिस अभिरक्षा में आरोपी की संदेहास्पद मौत से हड़कंप मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार तेलीबांधा रायपुर निवासी श्याम मोदी पिता टी पी मोदी उम्र 55 वर्ष को तारबाहर पुलिस 2022 में दर्ज धारा 420 के अपराध में गिरफ्तार कर मंगलवार को थाने लाई थी, जिसे थाने में ही हिरासत में रखा गया था, आज सुबह अचानक उस आरोपी के मौत की खबर सामने आई है।

परिजनों को नही थी खबर…

आरोपी के पुलिस अभिरक्षा में मौत की सूचना परिजनों को नही दी गई थी, पुलिस ने मृतक की पत्नी रीता मोदी को आज सुबह कुछ कागजो पर दस्तख़त करने बुलाया था, जहाँ पहुँचने पर उसे अपने पति की मौत की खबर मिली, जिसके बाद वह बिलखने लगी।

न्यायिक जांच की मांग…

पुलिस हिरासत में मौत के बाद अब परिजन न्यायिक जांच की मांग कर रहे है, ताकि मौत के कारणों का पता चल सके और कोई दोषी है तो उसे सजा मिल सके। 

दंडाधिकारी जांच की बात..

मामले में सीएसपी आईपीएस संदीप कुमार पटेल ने बताया कि मौत थाने में नही हुई है, आज सुबह आरोपी की तबियत बिगड़ने पर उसे हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, तभी हॉस्पिटल में मौत होने की सूचना मिली है, मामला गंभीर होने की वजह से दंडाधिकारी से जांच कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *