बिलासपुर/ हत्याकांड मामला, Ti की सक्रियता से पकड़ा गया आरोपी,

बिलासपुर – सरकंडा थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,वही सरकंडा पुलिस की सक्रियता से 24 घंटे के भीतर ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में है।

बता दें चिंगराजपारा आत्मानंद स्कूल ग्राउंड में ई रिक्शा चालक सत्यनारायण प्रधान की लाश मिली थी जिसकी किसी भारी चीज से सिर कुचलकर हत्या की गई थी, घटना की जानकारी मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी और पुलिस भी मौके पर पहुँच अपनी जांच में जुट गई थी।

वही इस मामले में देर शाम तक ही पुलिस ने हत्या के 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ग़ौरतलब है कि थाना प्रभारी सरकण्डा निरी. तोपसिंह नवरंग के नेतृत्व में एसीसीयू बिलासपुर के साथ टीम तैयार कर आरोपियों की पतासाजी की जा रही थी।

पतासाजी के दौरान प्रदीप सिंह ठाकुर के साथ मृतक का विवाद होने की सूचना मिलने पर प्रदीप सिंह ठाकुर की तलाश किया गया जो अपने ठिकाने से फरार होना पाया गया। जिसके संबंध में पतासाजी हेतु पृथक-पृथक टीम लगाया गया। जिनके द्वारा रिपोर्ट के महज 8 घंटों के भीतर आरोपी प्रदीप ठाकुर को पकड़ा गया। जिससे घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जूर्म स्वीकार कर मृतक के ई रिक्शा से धक्का लगने की बात पर विवाद कर अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या करना स्वीकार किया। जिस पर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। मामले में 2 अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *