दिवाली पर्व पर स्कूली बच्चों को मिला ड्रेस और जूते का गिफ्ट,पायल एक नया सवेरा,एक ऐसी संस्था है जो जरूरतमंद लोगों के जीवन में उमंग का संचार करने रौशनी की किरण पैदा करने काम कर रही है।

बिलासपुर/ पायल एक नया सवेरा एक ऐसी सामाजिक संस्था है तो गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए एक नया सवेरा लाने का प्रयास कर रही है, वही संस्था से जुड़े सदस्य ऐसे लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते है जिन्हें सही में मदद की जरूरत है।

इसी कड़ी में फाउंडेशन द्वारा बालमुकुंद उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भारतीय नगर तालापारा स्कूली बच्चों को स्कूल ड्रेस जूता का वितरण किया गया है.

स्कूली बच्चों में शिक्षा का बहुत महत्व है हमारा प्रयास बच्चों को स्कूल तक लाने में मदद करना है।बच्चों को स्कूल में किसी प्रकार का आवश्यक सामग्री मिल जाये तो स्कूल आने में उत्सुकता बढ़ता है , चेहरे पर ख़ुशी और उत्साह भी रहता है , हमारी फाउंडेशन स्कूलों में पढ़ाई कर रहे बच्चों को मदद करने के लिए एवम आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराने के लिए काम करती है।

अनुरोध

आप सब भी अपने आस पास के जरूरतमंद बच्चों को स्कूल जाने के लिए प्रेरित करे , एवम आवश्यकता अरुनुप मदद करने का प्रयास करे , करके देखिए अच्छा लगता है
फाउंडेशन की अध्यक्ष पायल शब्द लाठ ,सेक्रेटरी चंचल सलूजा मौजूद है स्कूल की शिक्षिकाएं स्टाफ मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *