सिर पर किए कई वार,पुरानी रंजिश के चलते, हुई मारपीट की वारदात,देखिए वीडियो

सिर पर किए कई वार,पुरानी रंजिश के चलते, हुई मारपीट की वारदात,देखिए वीडियो

रायपुर/ हाल ही में जिले के सरकंडा थाना इलाके में पत्थर से कुचलकर एक युवक को मौत के घाट उतरा दिया गया था, वही अब रायपुर जिले में मारपीट का मामला समाने आ रहा है, जिसमे पुरानी रंजिश में एक युवक ने दूसरे दूसरे युवक का सिर फोड़ दिया। युवक सैलून में अपने दोस्त के साथ बाल कटाने गया था। इसी दौरान आरोपी ने उस पर हमला कर दिया। आरोपी ने युवक को जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है। मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, वैभव यादव ने थाने में शिकायत की है। उसने बताया कि वह खमतराई श्रीनगर में रहता है। वैभव अपने दोस्त बी आनंद के साथ बाल कटवाने गया था। इस दौरान वह सैलून के बाहर खड़ा था तभी एक युवक पुरानी रंजिश को लेकर उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। वैभव ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी ने हाथों में कोई नुकीला हथियार पकड़ा हुआ था, जिससे उसने वैभव के सिर पर कई वार कर दिए। जिससे वैभव बुरी तरह घायल हो गया। उसके सिर से खून निकलने लगा। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। इस मामले में फिलहाल पुलिस में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *