Big Breaking,,बिलासपुर रेल मंडल,, दो मालगाड़ी के बीच जब्दस्त टक्कर,,इंजन में लगी आग,पटरी से उतरे डब्बे,,लोको पायलट की मौत,,

(रेलवे)इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बिलासपुर रेल मंडल में बुधवार को शहडोल सेक्शन के सिंहपुर रेलवे स्टेशन के पास सिग्नल ओवरशूट होने की वजह से दो मालगाड़ी के बीच आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसके बाद डिब्बे पटरी से उतर गए, और इंजन में आग लग गई,वही इस भीषण हादसे में एक लोको पायलट की मौत हो गई है। तो वही 3-4 लोगों के घायल होने की बात भी सामने आ रही है। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही बिलासपुर रेल मंडल के अधिकारी-कर्मचारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। और स्थानीय प्रशासन की मदद से राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया है। यह घटना बुधवार सुबह करीब 7.15 बजे की है। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना के पीछे क्या वजह रही, ये जांच के बाद ही बताया जा सकेगा।फिलहाल रेल यातायात बाधित है, जिसके कारण कटनी और बिलासपुर की ओर से आने-जाने वाली यात्री ट्रेनों और मालगाड़ियों को रोका गया है। बचाव कार्य चल रहा है, जल्द ही आवागमन दोबारा शुरू किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *