सिविल लाइन थाने का मामला,भाजपा नेताओं ने बीच सड़क में एक दूसरे के ऊपर बरसाए लात घुसे, एक का फूटा सिर देखिए वीडियो

भाजपा नेताओं ने बीच सड़क में एक दूसरे के ऊपर बरसाए लात घुसे,देखिए वीडियो

रायपुर/ प्रदेश की राजधानी में भाजपा नेताओं के बीच जमकर विवाद हो गया बताया जा रहा है की ये विवाद पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ है जिसमे दो भाजपा नेता आपस में भिड़ गए, और दोनों पक्षों ने सड़क पर ही एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसाना शुरू कर कर दिया। जिससे एक नेता का सिर फूट गया। और लहूलुहान हो गया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वही इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। दूसरे पक्ष ने भी सिविल लाइन थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार राहुल चंदनानी कटोरा तालाब स्थित नेताजी होटल का मालिक है। मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे वो अपने होटल पर बैठा था। इस दौरान संदीप मेघानी और नितेश कुमार उनके दुकान पर पहुंचे और पैसों के लेनदेन को लेकर उनके बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। वे राहुल से उधार में दिए पैसों की मांग कर रहे थे।

इस दौरान सचिन मेघानी के साथ 6-7 लोग और पहुंच गए। संदीप मेघानी और नितेश कुमार ने मिलकर राहुल चंदनानी को सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया। जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से लात-घूंसे चले। इस दौरान राहुल की मां बीच-बचाव करने आई, तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की हुई। इस मारपीट में राहुल के सिर से खून निकलने लगा। उसके कंधे और बाएं हाथ में भी चोटें आई है।

बता दें मारपीट की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच विवाद को शांत कराया।जिसके बाद राहुल चंदनानी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में दूसरे पक्ष ने भी बुधवार को पुलिस को लिखित में शिकायत दी है। जिनका कहना है कि, विवाद की शुरुआत उन्होंने नहीं की है।

इस मामले में राहुल चंदनानी BJYM के कोषाध्यक्ष रह चुके हैं। वह कटोरा तालाब क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी है। वहीं सचिन मेघानी भारतीय जनता पार्टी झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के कोषाध्यक्ष के पद पर हैं। इस मामले में पुलिस ने करण बजाज, सचिन मेघानी, संदीप मेघानी, दीव्यांश सक्सेना, कमल पारेख, याकूब गनी, मनोज जोशी और नितेश कुमार पर FIR दर्ज की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *