ड्यूटी से लौट रही स्वास्थकर्मी की बेरहमी से हत्या क्षेत्र में सनसनी,,

गरियाबंद/प्रदेश  के गरियाबंद जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत महिलाकर्मी की बेरहमी से हत्या कर दी है। महिला स्वास्थ्यकर्मी कुमारी आराधना साहू जिले के फिंगेश्वर विकासखंड के ग्राम सिर्रिकला में CHO के पद में कार्यरत थी। मामले जिले के फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।फ़िंगेश्वर थाना प्रभारी ने इसकी पुष्टि की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गरियाबंद जिले के स्वास्थ्य विभाग अंतर्गत फिंगेश्वर विकासखंड के ग्राम सिर्रीकला की सीएचओ कुमारी आराधना साहू की सोमवार शाम 5:00 बजे नयापारा राजिम निवासी श्याम साहू पिता पुनाराम साहू ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। युवती मूलतः रायपुर जिले के मठपुरैना की रहने वाली थी।

मिली जानकारी के अनुसार युवक कई दिनों से युवती के पीछे था युवती का नाना घर नयापारा राजिम में रहती थी, युवक भी उसके पड़ोस में रहता था, कई बार युवती को परेशान कर चुका था आज भी युवती ड्यूटी से वापसी के समय बासींन के पास देखा और उसका पीछा शुरू कर दिया युवती उसे देखकर बासिन की गलियों में ही अपनी गाड़ी दौड़ाती रही इसी बीच युवक ने पानी टंकी के पास युवती को रोक कर उस पर हमला कर दिया जान बचाने के लिए युवती इधर उधर भागती रही लेकिन नाकामयाब रही , मौके पर ही उसकी  मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी श्याम लाल को हिरासत में ले लिया  है। मार्ग कायम कर मामले की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *