(Video) Bilaspur: रेलवे पुलिस ने रजिया को जानवरो की तरह पीटा,,,ज़ख्म देखकर कांप जाएगी आप की रूह,,,सामने आया रेलवे पुलिस का अमानवीय चेहरा,,,रेलवे के इस अधिकारी की गुंडागर्दी,,,

बिलासपुर/ जिले की रेलवे पुलिस के ऊपर आए दिन कई आरोप लगते आए है, वही एक ताजे मामले में रेलवे पुलिस के अधिकारी भास्कर सोनी के ऊपर गंभीर आरोप लगे है। किन्नर द्वारा जारी किए गए वीडियो में रेलवे पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जिसमे एक किन्नर को जानवरो की तरह पिटाई के ज़ख्म साफ नजर आ रहे है। वीडियो में राजकिशोर नगर में रहने वाली राजिया किन्नर अपने ऊपर हुए अत्याचार कहे या बर्बरता की कहानी अपने शरीर के जख्मों को दिखाते हुए बयां कर रही है।

रजिया ने बताया की उसके एक साथी को थाने में बैठा लिया गया था, और फिर रजिया किन्नर से रेलवे आर पी एफ पुलिस ने 7 हजार की मांग करते हुए कहा की पैसे दोगे तभी तुम्हारे साथी को छोड़ेंगे, वही अपने साथी को बचाने रजिया ने रात में पैसे तो भेजवा दिए, पर जब अगले दिन रजिया थाने पहुंची और पूछी की आप किस बात के पैसे लिए हो इस बात को रेलवे पुलिस और राजिया के बीच बहस होने लगी, जिसके बाद रजिया को पुरुष बंदी गृह में बंद कर डंडों से बेतहाशा मारपीट की गई।

रजिया के अन्य साथियों का भी आरोप है की रेलवे पुलिस उनसे पैसे की डिमांड करती है, और पैसे नही देने पर थाने में घंटो तक बैठा देते है। आर पी एफ पुलिस के ऊपर पहले भी वसूली करने का आरोप लग चुका है। क्या कोई पैसे के लिए इतना भी गिर सकता है।? किन्नर ट्रेनों में भीख मांगकर जैसे तैसे अपना पेट पालते है। एक तो पहले ही समाज इन्हे सही तरीके से अपना नही पाया है और अब इनके ऊपर रेलवे पुलिस की बर्बरता सामने आ रही है। अगर किन्नर ने अपराध किया था तो उसे सजा मिलनी चाहिए,पर कानून अपने हांथ में लेकर बेरहमी से पीटना कहा का न्याय है। आरोप है की भास्कर सोनी पैसे नहीं देने पर किन्नरों को प्रताड़ित करता है। क्या इस वसूली को आर पी एफ की गुंडागर्दी कहे या साहब की तानशाही? वही गुरु के ऊपर हुए अत्याचार से किन्नर समाज में काफी आक्रोश व्याप्त है। बहरहाल किन्नरों के साथ जो हुआ वो ठीक नहीं था, अब देखना होगा की इस खबर के बाद अधिकारी क्या कदम उठाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *