जानिए बिलासपुर मे हुई हत्या की कहानी ,,थाने की सीमा लाँघ कर पुलिस के नाक के निचे से कस्तूरबा नगर ले गया लाश,,बिलासपुर मे दिल्ली जैसी आफताब और श्रद्धा की कहानी? देखिए प्रियंका सिंह हत्याकांड का पुरा वीडियो,,

बिलासपुर/ इधर श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है। आफताब ने अपनी हि प्रेमिका की लाश को कई टुकड़े मे बांट कर उसकी हत्या कर दी, इस हैवानियत की खबर हर नेशनल न्यूज़ की सुर्खी बनी है। क्या कोई इंसान इतना भी बेरहम हो सकता है। वही बिलासपुर मे हुई युवती की हत्या का मामला सुर्खिरयो मे है। जिसमे बताया जा रहा है की मंगलवार को हि लापता युवती को पैसे के लेन-देन की वजह से उसके दोस्त ने हि मौत के घाट उतार दिया, पर युवती की हत्या के पांच दिन बाद पुलिस लाश बरामद करती है।

आइए जानते है हत्याकांड की पुरी कहानी

सूत्र बताते है की युवती के लापता होने के बाद बुधवार यानी 16 नवम्बर को प्रियंका के परिजन और हत्या का आरोपी आशीष साहू कोतवाली थाना जाते और युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाते है। जिसके बाद पुलिस शिकायत दर्ज कर जाँच मे जुट जाती है, जिन्हे हत्या के कई घंटे बीत जाने के बाद मेडिकल संचालक पर शक होता है वही पुलिस जांच के दौरान दयालबंद के आस पास पूछताछ करती है इसी बिच पुलिस आरोपी के गांधी चौक स्थित मेडिकल स्टोर पहुँचती है, जहाँ से गंदी बदबू आने पर पुलिस मेडिकल स्टोर के संचालक से पूछती की ये बदबू कैसी है तो आरोपी बोलता है की चूहा मर गया होगा इस लिए बदबू आ रही है। लेकिन पुलिस को युवक पर शक हो जाता है। पर शातिर अपराधी मौका देख कर लाश को दो दिन मेडिकल मे रखने के बाद सेंट्रो कार मे भर कर अपने घर कस्तूरबा नगर मे छुपा देता है, जाहिर है कार मे ले जाते वक्त युवती की लाश से बदबू आ रही होगी, पर किसी को भनक नहीं लगी की युवक कार मे कितने बजे लाश भर कर अपने घर पहुँच गया। युवती की हत्या के बाद आरोपी ने पहले लाश को मेडिकल स्टोर मे रखा फिर कई घंटो तक सीट कावर मे बांधकर अपने घर रखा और न्यायधानी की तेज़ तर्रार पुलिस को घटना के करीब 5 दिन बाद लाश मिलती है।

एक युवक दयालबंद मे युवती को मौत के घाट उतारता है और उसकी लाश को बड़ी आसानी से थाने की सीमा लाँघते हुए पुलिस के नाक के निचे से अपने घर ले जाता है। आपको बता दे यातायता पुलिस समय समय पर चेकिंग अभियान चलाती है, पर लगता है यातायात कर्मी चालान कटने मे ज़्यादा व्यस्त रहते है।, 5 दिन पहले एक युवती की हत्या कर दी जाति है पर किसी को कोई खबर नहीं, ये बेहद हि गंभीर विषय है। आफ़ताब हत्या कांड मे भी कई महीनों बाद श्रद्धा की लाश मिली थी, और आज बिलासपुर मे लापता युवती की लाश कई दिनों बाद मिली है। ये हत्याकांड की कहानी श्रद्धा हत्याकांड से मिलती जुलती है, बहरहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लाश का पंचनामा करने भेज दिया है, और जाँच मे जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *