बिलासपुर/इस चर्चित ढाबे में युवतियों से छेड़छाड़ और मारपीट? आदतन बदमाश ने मारपीट की घटना को भी दिया अंजाम,देखिए वायरल वीडियो,

बिलासपुर – जिले में नवरात्र पर्व शांति और सौहार्दपूर्ण सम्पन्न हो इसके लिए जिले की पुलिस तमाम उपाय कर रही है, जगह जगह पॉइंट बनाये जा रहे है तो विशेष टीमें गठित की जा रही है इसके बावजूद आदतन अपराधी किसी भी घटना को बेखौफ अंजाम दे रहे है, एक बार फिर चकरभाठा थाना क्षेत्र के रायपुर रोड में स्थित चर्चित काली ढाबा में युवतियों से छेड़छाड़ और मारपीट की घटना सामने आई है, मिली जानकारी के अनुसार उक्त घटना को आदतन बदमाश अंकित सिंह ने अंजाम दिया है। प्रार्थीया के अनुसार वह और उसके दोस्त बुधवार की रात खाना खाने काली ढाबा गए हुए थे, जहाँ जब युवतियां बाथरूम से लौट रही थी तो आरोपी अंकित सिंह और उसके साथियों ने युवतियों का हाथ पकड़कर छेड़खानी करने लगे, जिनसे बचकर युवतियों ने अपने दोस्तों को इसकी जानकारी दी, जब युवको ने आरोपियों को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने गाली गलौच करते हुए मारपीट कर मौके से भाग निकले, जब प्रार्थिया और उसके दोस्त कार निकालकर जाने लगे तो फिर से रास्ते मे आरोपी अंकित और उसके साथियों ने उन्हें रोक लिया और कार में तोड़फोड़ कर मारपीट करते रहे, इसीबीच किसी ने इस घटना को वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया है।

चर्चित ढाबे में नही चल रहे थे सीसीटीवी कैमरे..

घटना के बाद प्रार्थिया की शिकायत पर जब पुलिस सीसीटीवी फुटेज चेक करने ढाबा पहुँची तो बताया गया कि उनके सीसीटीवी कैमरे नही चल रहे जो कई तरह के संदेहों को जन्म दे रहा है। घटना को दबाने और आरोपियों को बचाने की पूरी कोशिश शुरू हो गई है और इसमें ढ़ाबे का सीसीटीवी कैमरा नही चालू होना भी जांच की दिशा को तय करने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *