बिलासपुर/ 15 से 20 युवक पहुंचे ढाबा जमकर मचाया उत्पात,,मारपीट कर लूट ले गए 50 हजार,,

बिलासपुर – जिले में एक बार फिर अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे है वही बीती रात सकरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बाईपास रोड में संबलपुरी के पास मेनरोड में स्थित यादव ढाबे में 15 – 20 युवको ने हथियारों से लैस होकर जमकर आतंक मचाया है, जिन्होंने ढाबे में तोड़फोड़, मारपीट और लूट की घटना को अंजाम दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी विरेंद्र यादव पिता स्व मदन यादव उम्र 30 वर्ष द्वारा यादव फैमिली ढाबा का संचालन संबलपुरी के पास बाईपास रोड पर किया जाता है, जहाँ धुरु निवासी राहुल यादव 4-5 दिन पूर्व अपने साथियों के साथ पहुँचा था और शराब पीकर हंगामा मचा रहा था, जिसे ढाबा संचालक विरेन्द्र यादव द्वारा मना किया गया और ढाबे से निकाल दिया था, जिसके बाद रंजिशवश राहुल यादव अपने 15 से 20 साथियों के साथ बीती रात 11 बजे के लगभग ढाबे में पहुँचा और मारपीट करते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दिया।

यहाँ तक कि आरोपियों द्वारा ढाबे में बैठे अन्य ग्राहकों के साथ भी मारपीट और लूट की गई, आरोपियों ने ढाबा संचालक से मारपीट के साथ ही काउंटर के गल्ले से 50 हजार रुपए की लूट भी की गई है। घटना के संबंध में प्रार्थी ढाबा संचालक विरेंद्र यादव ने सकरी थाने में इसकी शिकायत की है, जिस पर पुलिस ने राहुल यादव एवं उसके अन्य साथीयो के खिलाफ धारा 147-IPC, 294-IPC, 323-IPC, 427-IPC, 506-IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *