बिल्हा क्षेत्र में आप के जसबीर का जनता से वादा,,पूरा सिस्टम होगा चेंज,,,क्या बिल्हा क्षेत्र में होने वाला है बड़ा बदलाव?

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है, सभी पार्टी के प्रत्याशी जनता को लुभाने हर संभव प्रयास कर रहे है, वही बिलासपुर जिले में आने वाले बिल्हा विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भी लगातार जनसंपर्क कर रहे है, सोमवार को बिल्हा आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी जसबीर सिंग ने तिफरा वार्ड क्र-5 व आस-पास के अन्य गांवो में संघन जनसंपर्क किया। उन्होने मतदाताओं को बताया कि, आपकी समस्याओं जैसे अस्पताल, कचहरी, पुलिस थाना, स्कूल व अन्य सरकारी विभागो मे कार्यो को जिम्मेदारी व अनुशासन के साथ किये जाने का निरीक्षण स्वयं करते रहेंगे ताकि जनता की समस्याओं को तुरन्त हल किया जा सके।

जसबीर सिंग ने, अपने जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं को कहा कि वर्तमान स्थिति मे, जनता के हितों की उपेक्षा कर राजनीति पार्टीयों के नेतागण व अधिकारी उपलब्ध करोड़ो रूपयो के बजट मे, जनता की भलाई के लिये कम राशि खर्च कर भ्रष्टाचार मे लिप्त होकर, बड़ा हिस्सा अपनी जेब मे रखते हैं।

उन्होने, अपने जनसंपर्क के दौरान उन्हे जनता से जानकारी हुई कि भूपेश सरकार की पीडीएस के मिलावट होने की शिकायत भी मिली। आम जनता के स्वास्थ्य के साथ ऐसी लापरवाही व भ्रष्टाचार के कार्यो पर नाराजगी व्यक्त करते हुये आप को चुनने व पूरे सिस्टम में बदलाव पर जोर दिया।आज शाम तिफरा वार्ड नंबर 5में जनसम्पर्क जसबीर सिंग के द्वारा किया गया जिसमे नाली ,अवास योजना ,तालाब सौन्दर्यीयकरण के बारे में कहा । साफ सफाई का भी एक मुद्दा सामने रहा और अवास की समस्या को हल करने का वादा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *