बिलासपुर,,नाले में गिरा युवक मौत,सिवरेज की टंकी के बाद अब नाले में गिरने से युवक की मौत,,युवक की मौत का जिम्मेदार कौन?

बिलासपुर/ 11 मार्च को तोरवा पावरहाउस चौक के पास सीवरेज के 40 फिट गहरे टंकी में गिरने की वजह से आदित्य वैष्णव की मौत हो गई है। वही एक ताजे मामले में पुराना बस स्टैंड क्षेत्र में सूर्या
होटल के पीछे लैंड मार्क के पास कश्यप कॉलोनी के पास बन रहा नाला जान लेवा साबित हुआ, नाला निर्माण में बड़ी लापरवाही के चलते मंगलवार शाम करीब 4:30 बजे एक व्यक्ति इस नाले में गिर गया।

वही युवक को नाले में डूबता देख आसपास मौजूद लोगों ने नाले में उतर कर डूब रहे युवक को बाहर निकाला, और युवक को सिम्स ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया।तलाशी में मृतक के सामान से आधार कार्ड और पैन कार्ड बरामद हुआ है,जिससे उसके रघुनाथपुर टोला संथाली सोनबरसा महुआ बाजार सहरसा बिहार निवासी होने की जानकारी मिली। युवक का नाम जनार्दन महतो था। जनार्दन के पिता राजेंद्र महतो की मृत्यु हो चुकी है। बिलासपुर में वह क्या कर रहा था और वह नाले में कैसे गिर गया, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं हो पायी है।इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

शहर में बरसात के दिनों में जल भराव की समय को देखते हुए जगह जगह नाले का निर्माण कार्य किया जा रहा है, पर ठेकेदार मन मनमाने ढंग से निर्माण कार्य कर रहे है, जिसके चलते लोग अपनी जान गंवा रहे है। लगता है निर्माण कार्य का ठेका देने के बाद विभाग के संबंधित अधिकारी निरीक्षण के लिए नही आते है जिससे ठेकेदार अपने मर्जी के हिसाब से नाले का निर्माण कर रहा हैं। पर ठेकेदार की लापरवाही का खामियाजा एक युवक को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा, वही अब देखना होगा की इस मामले में निगम आयुक्त क्या कार्यवाही करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *