पूर्व मंत्री के बयान से नाराज़ ऑटो चालक पहूंचे विधायक कार्यालय,,समस्या सुनते ही विधायक ने कहा चलो कलेक्टर के पास,,फिर कांधे में गमछा लटकाए, और ऑटो चालकों की टोलियां के साथ निकल पड़े पैदल,,

बिलासपुर/पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के बयान से नाराज़  आटो संघ और ई रिक्शा संघ के लोग बुधवार को बड़ी संख्या में विधायक कार्यालय पहुंच गए, और अपनी विभिन्न मांगों को विधायक के समाने रखा, जिसके बाद विधायक पांडे अपने निवास से आटो चालकों के साथ पैदल ही कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और कलेक्टर से मिलकर ऑटो चालकों को होने वाली समस्याओं की जानकारी दी, जिस पर कलेक्टर सौरभ कुमार ने विधायक पांडे को आश्वस्त करते हुए, ऑटो चालकों के लिए जल्द ही शहर के चौक चौराहों के पास एक निशित जगह आबंटित कराने और शेड भी बनाने की बात कही।

साथ ही कलेक्टर ने ऑटो चालकों के लिए ड्रेस कोड और उनका रजिस्ट्रेशन करने के अलावा, एक एप बनाने की बात कही जिससे ऑटो चालकों को और जनता को लाभ मिल सकेगा।

विधायक पांडे ने बताया की ऑटो संघ के लोग उनके पास आए थे, जिन्होंने बताया की, पूर्व मंत्री ने अपने बयान में कहा था की ऑटो वाले ज्यादा पैसे लेते है, और जनता को लूट रहे है। जिससे ऑटो चालक नाराज़ होकर मेरे पास आए और अपनी समस्या बताई, वही विधायक पांडे ने ऑटो चालकों को होने वाली दिक्कातो को जल्द दूर करने का आश्वाशन दिया है।

पूर्व मंत्री के बयान से नाराज़ ऑटो संघ

सीट बस सेवा फिर से सुचारू रूप से शुरू हो ये अच्छी बात है पर इसके लिए ऑटो चलाने वालों के ऊपर ज्यादा चार्ज करने का आरोप लगाना सही नही है। और अगर पूर्व मंत्री जी को सिटी बस सेवा शुरू ही करानी है,तो क्षेत्र के नेता और निगम आयुक्त से मिल कर चर्चा करनी चाहिए, और बीच का रास्ता निकालना चाहिए,पर ऐसे में राजनीति कहा हो पाएगी। वही पूर्व मंत्री के बयान से ऑटो संघ के लोग काफी खफा है, जिन्होंने अपनी पीड़ा विधायक से बयां की है। जिनकी बात सुनते ही नगर पांडे ने उन्हे कोई आश्वाशन नही दिया, बल्कि मौके पर कलेक्टर को कॉल किया, और कहा की हम आ रहे है।जिसके बाद कांधे में गमछा डाला और ऑटो चालकों की टोलियों के साथ पैदल ही चल पड़े,इस बीच विधायक जिंदाबाद के नारे लगते रहे,वही कलेक्टर परिसर पहुंचने के बाद ऑटो  संघ के कुछ पदाधिकारियों के सात कलेक्टर से मुलाकात कर विस्तार से चर्चा की। और जल्द ही उनकी समस्या दूर करने आदेशित किया।

सालों से कर रहे मांग

पढ़े लिखे न होने के कारण अपना और अपने परिवार वालों का पेट पालने येबलॉग ऑटो चलाकर अपना जीवन चलाते है। पर कभी इन्हे यातायात पुलिस के डंडे सहने पड़ते है तो कभी बेवजह चालान काट लिया जाता है। शहर में न तो उचित ढंग से पार्किंग और न ही ऑटो स्टैंड, एक तरफ शहर को स्मार्ट सिटी बनाने कई योजनाओं पर काम किया जा रहा है तो वही दूसरी तरफ निगम क्षेत्रों में सही ढंग से वाहन खड़ी करने की जगह और न ही ऑटो पार्किंग की जिसके लिए ऑटो संघ नेताओ के दरवाजे खटखटा चुके थे, वही अब नगर विधायक की पहल से उनके अंदर उम्मीद की किरण जागी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *