शांतिनगर इलाके में बारातियों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला,, 7 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर,,video

दुर्ग/शहर के शक्तिनगर इलाके में शुक्रवार रात को बारातियों पर हमले का मामला सामने आया है, जिसमें 7 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में तीन की हालत गंभीर है. बताया जा रहा कि मामूली बात को लेकर मोहल्ले के लड़कों से बारातियों का विवाद हुआ, जिसके बाद युवकों ने बारातियों से मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

यह घटना मोहन नगर थाना क्षेत्र में की है, जहां शादी समारोह चल रहा था. शक्तिनगर में एक बारात आई थी. इस बाराती में आए युवकों के साथ मारपीट हुई है. वहीं के रहने वाले लड़कों ने बारातियों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में 7 लोग घायल हुए हैं. इनमें से 3 युवकों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस हमला करने वालों की तलाश में जुट गई है. दुर्ग पुलिस ऐसे बदमाशों पर सख्त से सख्त कार्रवाई के मूड में है. इस गंभीर मामले को देखते हुए दुर्ग पुलिस जिला अस्पताल में तैनात है. जहां घटना हुई है वहां पर फिलहाल शांति व्यवस्था है. पुलिस की पेट्रोलिंग लगातार हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *