बिलासपुर,,महिलाओं के बीच जमकर बवाल,,जानिए क्या है पूरा मामला,,,video

बिलासपुर/ जिले के एसपी संतोष कुमार शहर को नशा मुक्त करने निजात अभियान चला रहे है, जिसके तहत नशे के सौदागरों के ऊपर लगातार बड़ी कार्यवाही की जा रही है। साथ ही एसपी ने आम जन और समाज सेवी संस्थाओं के साथ ताल मेल बनाकर नशे का कारोबार करने वाले लोगों के ऊपर कार्यवाही करने की बात कही है, इसी कड़ी में सरकंडा क्षेत्र में शांति समिति की बैठक कर नारी शक्ति संस्था की महिलाएऔर मोहल्ले वासियों से जानकारी ली गई थी,की क्षेत्र में कहा कहा नशे का कारोबार हों रहा है। जिसमे मोहल्ले वालों ने बंधवापारा के बजरंग चौक, जांजी  तालाब समेत अन्य इलाकों में असामाजिक तत्वों द्वारा नशे का कारोबार करने की जानकारी दी, जिसके बाद सरकंडा टी आई फैजुल हुदा के निर्देश पर बैठक के दूसरे दिन संकाड़ा पुलिस बंसोड महोल्ले के साथ ही आस पास के संदिग्ध क्षेत्रों में छापामार कार्यवाही करते हुए अवैध शराब का व्यापार करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

वही शांति समिति की बैठक में शामिल हुई नारी शक्ति संस्था की महिलाए सोमवार को बंधवापारा स्थित ब्रिलियंट स्कूल के पास पहुंच गई, जहां पुलिस ने छापा मारा था,और पकड़े गए आरोपियों के घर के सामने उनके  परिजनों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगते हुए अपनी सुरक्षा की मांग की, उनका कहना था की,पकड़े गए आरोपियों के परिजन ये कह कर जान से मरने की धमकी दे रहे की हमने ही छपा पड़ वाया है।

समाज सेवी महिलाओं ने बताया की इससे पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। और रविवार को भी उन्हें रोक कर धमकी दी गई है। एक जिसके बाद दोनो पक्ष की महिलाओं के बीच जमकर हंगामा हुआ,और मामले की जानकारी लगते ही सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो पक्ष के लोगों को समझाइश दी और थाने में लिखित शिकायत देने के बाद आगे की कार्यवाही करने की बात कही है।

सूत्र बताते है की बंधवापारा के ब्रिलियनेट स्कूल पास रहने वाला वंस्कार परिवार अवैध शराब बिक्री का धंधा करता है, और विरोध करने पर मोहल्ले वालों से विवाद करता है। जिससे क्षेत्र के लोगों का जीना दुभर हो गया है। एक ताजे मामले में समाज सेवी नारी शक्ति संस्था की महिलाओं ने सोमवार को वंसकार परिवार की महिलाओं पर जान से मरने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए। बड़ी संख्या में एक जुट हो कर वंसकार परिवार को समझाइश देने पहुंची तो वंस्कार परिवार की महिलाए उनसे बत्तमीज़ी करने लगी,मामला इतना बढ़ गया की हल्की धक्का मुक्की भी हुई, किसी तरह मामले को शांत कराया गया है, जिसके बाद समाज सेवी संस्था की महिलाए सरकंडा थाने में शिकायत करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *