बिलासपुर/ मातम में बदला होली का पर्व,,होली के एक दिन पहले परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़,,

बिलासपुर/ जिले के मल्हार चौकी क्षेत्र के ग्राम जैतपुर में रविवार सुबह तालाब में डूबने से एक युवती की मौत हो गई। जिससे क्षेत्र में मातम का माहौल है,वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाल कर जांच जांच में जुट गई है।

एक तरफ जहां सभी होली के पर्व की खुमारी में डूबे है वही मल्हार के ग्राम जैतपुर  में 18 वर्षीय युवती की मौत से मातम पसर गया है, मिली जानकारी के अनुसार मल्हार चौकी क्षेत्र के ग्राम जैतपुर में सुबह 11 बजे के आसपास रूपरानी भैना पिता सुखदेव भैना उम्र 18 वर्ष अपनी दीदी चित्राणी भैना के साथ घर से 200 मीटर दूर एक मुरूम खदान है जिसमे दोनो बहने नहाने गई थी।वही मुरूम खदान में गांव के अन्य और लोग भी नहा रहे थे। तभी रूपरानी खदान के गहरे पानी में काफी देर से तैर रही थी जिसकी सांस भूलने से गहरे पानी के अंदर समा गई जिसके बाद बगल में नहा रहे अन्य लोगो ने आसपास के लोगो को हल्ला कर बुलाया तब तक रूपरानी गहरे पानी में जा चुकी थी एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद रूपरानी को पानी से बाहर निकाला गया तब तक रूपरानी की मौत हो चुकी थी।जिसके बाद परिजनों ने मल्हार पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

मृतका पचपेड़ी कॉलेज की प्रथम वर्ष की थी छात्रा

ग्रामीणों ने बताया की मृतका रूपरानी के पिता ग्राम जैतपुर के वार्ड पंच है वही बेटी पचपेड़ी स्थित कॉलेज में प्रथम वर्ष बीए की प्राइवेट पढ़ाई कर रही थी जिसका एग्जाम भी चल रहा और मृतका अपने 3 सब्जेक्ट में से 3 पेपर दिला भी चुकी है। वही इस हादसे के बाद परिजनों के ऊपर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *