कांग्रेस प्रवक्ता की भाजपा को खुली चुनौती,,, पूर्व मंत्री को कहा चुनावी जीव,,

बिलासपुर/इन दिनों छत्तीसगढ़ राज्य के पूर्व कैबिनेट मंत्री और शहर विधायक रह चुके अमर अग्रवाल वार्डों का भ्रमण कर विकास खोज रहे हैं। इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता मोहम्मद जस्सास ने कहा कि अमर अग्रवाल चुनावी जीव हैं जिन्हें शहर की याद सिर्फ़ चुनाव आने पर आती है। बाकी समय उनका दरवाज़ा शहर के ग़रीबों के लिये बन्द रहता है।

गत चार वर्षों में उन्होंने सत्ता गंवाने की खीज के अलावा शहर की जनता के हितों के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्हें विकास की खोज ही करनी है तो 2014 में 360 में मिलने वाले सिलेंडर में जो अब 1100 का हो चुका है में करनी चाहिये। उन्हें याद रखना चाहिए कि ये वही सिलेंडर है, जिसकी कीमत 10 रुपये बढ़ने पर तुलसी और बसंती सहित पूरी भाजपा सड़कों पर छाती पीटने आ जाती थीं। उन्हें विकास का नमूना केंद्र सरकार की पेट्रोल पर बेजा कर वसूली में नज़र नहीं आती। उन्हें भाजपा की केंद्र सरकार का आतंक भी नहीं नज़र आता जो ग़रीबी और अमीरी का फर्क उनके बीच की खाई लगातार बढ़ाती चली जा रही है।
जिला प्रवक्ता ने उन्हें चुनौती देते हुए कहा कि वे जिस मंच पर और जब चाहें केंद्र का विकास वर्सेज राज्य सरकार का विकास पर बहस के लिए तैयार हैं। दिन, तारीख और समय तय कर सार्वजनिक तौर पर सूचित करें वे उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *