डेली निड्स दुकान संचालक महिला के साथ जमकर मारपीट,,नशेड़ी युवकों ने लाठी डंडे से किया वार,सर में लगे 6 टांके,,

भिलाई। सुपेला थाना क्षेत्र में मारपीट का मामला सामने आया है जिसमे बुधवार किनरात कुछ नशेड़ी लड़कों ने डेली नीड्स की दुकान चलाने वाली महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे महिला के सिर में गहरी चोट आई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात महिला अपनी दुकान पर बैठी थी। की तभी रजत नशे की हालत में आया और कहने लगा कि तुमने मेरे भाई को क्या बोला। महिला बोली वो दुकान बंद कर रही है, कल बात करेंगे,जिस पर वो महिला से झगड़ा करने लगा। महिला ने जब पुलिस को बुलाने की धमकी दी तो रजत ने फोन करके राजन और अपने अन्य दोस्तों को बुला लिया। जिसके बाद नशेड़ी लड़कों ने लाठी डंडा लेकर महिला और उसके भाई को घर से निकाल कर बुरी तरह पीटा।वही मारपीट के दौरान महिला का सिर फट गया। साथ ही खुर्सीपार से आए उसके भाई को भी काफी चोटें आई है,  महिला अपने भाई और भाभी के साथ सुपेला थाने लहू लुहान हालत में शिकायत करने पहुंची। थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने महिला को तुरंत इलाज के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेजा। वहां उसे 6 टांके लगे है।

वही सुपेला पुलिस महिला को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले गई जहां उसका इलाज किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल महिला का नाम आमिना बेग है। उसने बताया कि वो गवर्मेंट स्कूल सिगरीपारा सुपेला के पास डेली नीड्स की दुकान चलाती है। वहीं पर मोहल्ले के लड़के रजत कुमार और राजन अपने दोस्तों के साथ बैठकर गांजा और दारू पीते हैं। वो लोग नशे की हालत में आए दिन झगड़ा करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *