मेसर्स जयंती एंटरप्राइजेज एंड कंपनी बिलासपुर के नेतृत्व में आयोजित की गई डीलर मिट,,टाटा ग्रीन बैटरी की प्रीमियम मॉडलों की दी गई जानकारी,,

बिलासपुर/ शनिवार को शहर के एक निजी होटल में
टाटा ग्रीन बैटरीज़ के द्वारा डीलर मीट का आयोजन किया गया था। मेसर्स जयंती एंटरप्राइजेज एंड कंपनी बिलासपुर के नेतृत्व में आयोजित इस डीलर मीट में रायगढ़ अंबिकापुर सहित अन्य प्रदेश के प्रमुख जिलों के डीलर उपस्थित रहे। जिन्हें टाटा ग्रीन बैटरी की प्रीमियम मॉडलों की विशेष जानकारी दी गई। इस डीलर मीट को सफल बनाने के लिए टाटा ग्रीन के क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक अजीत चौबे और प्रबंधक सर्विस पवन कुमार बांदा पहुंचे थे।

जिन्होंने बताया की टाटा ग्रीन बैटरी के पेपरलेस वारंटी सपोर्ट और यूएसपी के बारे में डीलर्स को अवगत कराया। वही खुदरा विक्रेताओं के लिए टीजी कनेक्ट पॉइंट्स, टीजीवाई 2.0, वीआईपी क्लब के माध्यम से उपनगरीय बाजारों में सर्विस पॉइंट्स का विस्तार के साथ ही बताया की टीजी वाई कनेक्ट प्लस के द्वारा पॉइंट्स स्कीम, सर्वोत्तम गुणवत्ता और प्रतिस्पर्धी कीमतों के साथ ऑडी, बीएमडब्ल्यू, फॉर्च्यूनर आदि जैसे उच्च-स्तरीय वाहनों के लिए हाई-एंड डिन सीरीज़ भी लॉन्च की गई। इस दौरान टीजीवाई और वितरक गौतम चौधरी ने उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मेसर्स सोनल ऑटो पार्ट्स, पेंड्रा, बिलासपुर को होंडा एक्टिवा सौंपा। साथ ही शीर्ष 10 डीलरों को उनके सर्वोत्तम प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया है। इस बीच स्वाही डीलर और टीम अब तक की सबसे अधिक डिलीवरी करने और इस ब्रांड को अगले स्तर पर ले जाने के लिए प्रण दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *