निगम की कार्यवाही से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप,,, इधर स्मार्ट सिटी के एमडी कुणाल दुदावत ने स्मार्ट सिटी कार्यों का लिया जायजा,,

Bilaspur/शुक्रवार को स्मार्ट सिटी के एमडी कुणाल दुदावत निगम क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया इस दौरान वे जोन क्रमांक तीन नेहरू नगर में बन रहे नाले का अवचक निरीक्षण किया, स्मार्ट सिटी के एमडी कुणाल दुदावत स्मार्ट सड़क से पैदल चलकर श्री राम केयर हॉस्पिटल तक बारीकी से नाला निर्माण की जांच की साथ ही गुणवत्ता के संबंध में ठेकेदार से जानकारी ली।

वही नेहरू नगर से अमेरी सड़क का चौड़ीकरण और सड़क के दोनो तरफ बन रहे नाले का काम महीने के अंत तक पूरा करने के निर्देश कुणाल दुदावत ने दिए है। आपको बता दें बिलासपुर को स्मार्ट सिटी बनाने और लोगों को बेहतर सुविधा देने निगम प्रशासन अब विकास कार्यों में तेजी लाने अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में स्मार्ट सिटी एमडी कुणाल दुदावत प्रति दिन निगम क्षेत्रों का जायजा ले रहे है। जिसके चलते शहर में चल रहे निर्माण कार्यों में तेजी आ रही है।

इसी तरह निजी संस्थानों के द्वारा पार्किंग की जगह में अन्य उपयोग करने वालों के ऊपर कार्यवाही की जा रही है। साथ ही शहर के चौक चौराहों के आस पास और फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वाले लोगों के ऊपर शिकंजा कसा जा रहा है। इसी तरह सरकारी जमीन में अवैध तरीके से कब्जा कर घर बनाने और बाउंड्रीवॉल करने वालो के खिलाफ भी मुहिम छेड़ दी गई है। और उनके घर मकान और बाउंड्री वॉल में बुल्डोजर चलाया जा रहा है। शुक्रवार को भी बस स्टैण्ड से अग्रसेन चौक और अग्रसेन चौक से श्रीकांत वर्मा मार्ग तक सड़क किनारे किए गए अतिक्रमण पर कार्यवाही की गई, इस दौरान निगम कमिश्नर वासु जैन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *