कोतवाली थाना इलाके में जमकर मारपीट,, देखिए वायरल वीडियो वीडियो

बिलासपुर/ शहर कोतवाली थाना इलाके में एक बार फिर मारपीट की घटना समाने आई है जिसमे शहर में धार्मिक आयोजन के दौरान जमकर मारपीट होने की बात कही जा रही है, वही अब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है की घटना महाशिवरात्रि के दिन कोतवाली थाना क्षेत्र के गोल बाजार की है.

https://youtu.be/Xwh2GW1BL7g?si=Qm-hf7gL8pKxxcRP

जानकारी के अनुसार महाशिवरात्रि पर्व के अवसर  पर रेलवे क्षेत्र में महाकाल सेना और संस्थापक तामेश कश्यप ने 3 दिनों तक अलग-अलग आयोजन किया, वही आयोजन के अंतिम दिन 10 मार्च रविवार को महाकाल सेना ने शहर में रैली निकाली. जिसमें महाराष्ट्र पुणे से  50 युवतियों वाले ढोल बजाने वाले समूह को भी बुलाया गया था. यह शोभायात्रा ताराबहार से शुरू हो कर शहर भ्रमण करते हुए जब गोल बाजार  पहुंची तो इसी दौरान हंगामा मच गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ युवकों ने ढोल बजाने वाली युवतियों से छेड़खानी कर दी. जिसके बाद बैंड में शामिल युवतियों और उनके साथी पुरुषों ने स्थानीय युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया. वही मारपीट की वजह से शोभायात्रा में शामिल लोग बिखर गए, और कुछ लोगों ने मार खा रहे युवकों को छुड़ाने का भी प्रयास किया।

इस मारपीट का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शोभायात्रा के साथ पुलिस भी थी, जिन्होंने बहुत मुश्किल से पिट रहे युवकों को महाराष्ट्र के ढोल बजाने लोगों से बचाया. पर इस मामले में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई  है। पर धार्मिक कार्यकर्म में मारपीट की घटना निंदनीय है। अगर  पुलिस मौके पर मौजूद थी तो उसे तुरंत ममाले में एक्शन लेना था,कमसे कम समझाइश तो देना था,इससे पहले भी कोतवाली थाने में विवाद हुआ था तो पुलिस थाने का मेंगेट बंद कर अंदर आराम से बैठी थी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *