रिवर व्यू मारपीट मामला,,जानिए किस लिए हुई थी गैंगवार, अपराध दर्ज,,

बिलासपुर/ बता दें बीते दिनों रिवर व्यू में लड़कियों के बीच हुई गैंगवार की खबर TNM न्यूज ने सबसे पहले चलाई थी, जिसमे लड़कियों के बीच हुई मारपीट का वीडियो जो सोशल MEDIA में वायरल हो रहा था उसे भी दिखाया था, वही अब  रिवर व्यू में लड़कियों के बीच हुई मारपीट के मामले मेंपुलिस ने संज्ञान लिया है,

खबर चलने के बाद एसपी रजनेश सिंह ने सिटी कोतवाली प्रभारी विजय चौधरी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने 6 दिन बाद केस दर्ज किया है। जांच में पता चला कि संजना श्रीवास और चिंकी सिंह के ग्रुप के बीच विवाद हुआ था। और मारपीट के दौरान एक लड़की ने चाकू निकाल लिया था। हालांकि, उसने चाकू से हमला नहीं किया और युवकों ने उसे छुड़ा लिया।

दूसरे ग्रुप की लड़कियों ने बीच-बचाव कर उन्हें छुड़ाने की कोशिश भी की थी। इस दौरान एक युवती के पर्स और पैसे भी लूटने का आरोप है। पर्स में 10 हजार रुपए थे। इस मामले की शिकायत भी पुलिस से की गई।बताया जा रहा है की उनके बीच मैसेज को लेकर विवाद शुरू हुआ और दोनों ग्रुप आपस में भिड़ गए। पुलिस ने इस मामले में  संजना श्रीवास और दामिनी धृतलहरे का बयान दर्ज किया है। वहीं, इस मामले में चिंकी सिंह के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *