एक साल बाद भी महिला को नही मिला न्याय,,क्या सरकंडा पुलिस दे रहीअपराधियों को संरक्षण,,पसली की 4 हड्डियां टूटने का दर्द आज भी है हरा,एक साल पहले हुई थी FIR अब तक आरोपियों को नही पकड़ पाई पुलिस,,क्या नए एसपी लेंगे संज्ञान?

बिलासपुर/ सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली लगभग 50 वर्षीय महिला एक साल बाद भी न्याय के लिए भटक रही है, पुलिस का काम अपराधियों को पकड़ने का है पर सरकंडा पुलिस लगता है अपराधियों को संरक्षण दे रही है, तभी तो पैर में गंभीर चोट की कसक और पसली की 4 हड्डियां टूटने के दर्द से ये महिला आज भी कराह रही है,बता दें सरकंडा बंगाली पारा निवासी 50 वर्षीय महिला रेखा मिश्रा बीते साल दिनांक 5 मार्च 2023 को अपने घर के पास गोपाल मेडिकल स्टोर में दवाई लेने जा रही थी। इसी दौरान सीपत चौक से दो युवक लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए आए और रेखा मिश्र को ठोकर मार दी, जिससे उसके दाहिने पैर में गंभीर चोट और पसली की चार हड्डियां टूट गई।

जिसकी जानकारी रेखा मिश्र के पुत्र विशाल मिश्रा ने सरकंडा थाना में दी और  एफआईआर दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की, इस मामले को एक साल बीत गए है पर अब तक कोई भी कार्यवाही नहीं नही हुई है।

जानकारी के अनुसार प्रार्थी विशाल मिश्रा के कई बार मिन्नत करने पर भी इस घटना कि सीसीटीवी फुटेज नहीं निकाला और न ही बाइक सवार युवकों की खोजबीन कोशिश की गई।जिसके बाद प्रार्थी ने 2 बार एसपी ऑफिस में इसकी शिकायत की फिर भी इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

प्रार्थी ने बताया की इस घटना में आरोपी युवकों को भगाने में सरकंडा बंगाली पारा छेत्र के ही कुछ युवकों का हाथ था, जिसकी सूचना प्रार्थी ने सरकंडा पुलिस को दी। इसके बावजूद पुलिस ने उन युवकों से सख्ती से पूछताछ नहीं की। और एक साल बीत जाने के बाद भी आरोपी युवक बेखौफ घूम रहे है। वही अब देखना होगा कि सरकंडा थाना प्रभारी और जिले के कप्तान इस मामले को कितना गंभीरता से लेते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *