कोतवाली थाना इलाके में महिला/पुरुष की दर्दनाक मौत,,दो मासुमो के सर से उठा मां का साया,,

दुर्ग/ जिले में कोतवाली थाना के गंजपारा इलाके में बारिश की वजह से उपजे करेंट ने 2 लोगों की जान ले ली जिससे परिजनों और आस पास रहने वाले लोगों में शोक व्याप्त है, बता दें प्रदेश में लगातार हो रही बारिश आफत बन गई,वही बारिश के बीच दुर्ग जिले के गंजपारा में दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमे महिला और उसके ससुर की करंट की चपेट में आने से मौत हो गयी।

प्रदेश में कई जिलों में बारिश और ओले  गिर रहे है इसी तरह दुर्ग जिले के गंजपारा में बारिश की वजह से भींगे घर में अचानक से करंट दौड़ गया। जिससे 30 वर्षीय महिला कपड़ा सुखाने के दौरान करंट की चपेट में आ गयी। वही बहू को करंट की चपे में आता देख ससुर तुरंत भागकर आए और महिला को तार से अलग करने की कोशिश करने लगे, लेकिन इस दौरान वो भी करंट की चपेट में गया घटना में उनकी भी मौत हो गयी।

परिजनों के मुताबिक बारिश की वजह घर की दीवार भींगी होने की वजह से करंट आ गया। इसी दौरान कपड़ा सुखाने के लिए लगाये गये लोहे के तार में भी करंट आ गया। जैसे ही महिला ने भींगे कपड़े को तार में डाला, वो करंट की चपेट में आ गयी। बहू को करेंट की चपेट से ससुर ने बचाने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान दोनों ही करंट की चपेट में आ गये और दोनों की मौत हो गयी। इस घटना में दो मासूम के सर से मां का साया उठ गया। इधर काम पर गया पति जब घर लौटा, तो घर के आंगन में पिता और पत्नी की लाश देखकर उसके पैरों तले जमीन खसक गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *