TI की निर्दयता ! आरोपी नहीं मिला तो भाई पर कहर बरपाया

TI की निर्दयता ! आरोपी नहीं मिला तो भाई पर कहर बरपाया

कोरबा। कोरबा जिले में 2 दिन पहले ही बिलासपुर रेंज के आईजी डॉ.संजीव शुक्ला ने पुलिस अधिकारियों को ऐसा काम करने के लिए प्रेरित किया जिससे कि जनता पर पुलिस का विश्वास बढ़े।

दूसरी तरफ इसके ठीक विपरीत दर्री थाना के प्रभारी प्रशिक्षु अधिकारी अविनाश कंवर ने एक कथित बेकसूर युवक पर अपना गुस्सा इस कदर उतारा कि उसे घातक चोटें आई हैं।
दर्री थाना प्रभारी पर क्रूरता का आरोप लगाते हुए पीड़ित ने उन्हें मनोरोगी तक करार दे दिया।
बताया गया कि महिला संबंधी अपराध के मामले में दर्री पुलिस को आरोपी नहीं मिला तो उसके भाई को ही पकड़कर के लाये और कमरे में बन्द कर जमकर पिटाई कर दी। इस युवक का वीडियो वायरल हो रहा है।
एरिगेशन कालोनी निवासी पीड़ित ने बताया कि थाना प्रभारी अविनाश कंवर ने भाई के न मिलने पर प्रभारी व पुलिस कर्मियों ने उसके साथ पिटाई की है। पीड़ित के पीठ व कमर के नीचे गंभीर चोट दिख रहे हैं। पीड़ित के भाई के नाम से एक महिला ने शिकायत की थी। शराब पीकर पीड़ित का भाई गाली गलौज कर रहा था। पीड़ित ने बताया कि उसने आरोपी का घर तक दिखाने में पुलिस को सहयोग किया था।
0 आदतन बदमाश है आरोप लगाने वाला : सीएसपी
इस मामले में दर्री सीएसपी रविन्द्र मीणा ने बताया कि टीआई पर आरोप लगाने वाला व्यक्ति स्वयं आदतन आपराधिक प्रवृत्ति का है और उसके विरुद्ध जिलाबदर का प्रकरण डीएम के समक्ष स्वीकृति के लिए प्रस्तुत है। इसमें जो शख्स वीडियो बना रहा है वह भी जिलाबदर के मामले में अपेक्षित है। पुलिस पर आरोप लगाने वाले युवक के पिता ने ही उसके विरुद्ध दो दिन पहले दर्री थाना में शिकायत दर्ज कराया था। उसके द्वारा इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया व अन्य माध्यम से वायरल करवा कर पुलिस के कार्य को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *