इस बार मे फिर मचा बावल,,पहले की बार मे तोड़फोड़ फिर कर्मचारियों पर किया धारारदार अथियार से हमाला,, देखिये वीडियो,,

रायपुर/ राजधानी के तेलीबांधा में स्थित ऑक्टोपस बार में बलवा की घटना सामने आई है. बार बंद होने के समय 11 लोगों ने नशे की हालत में ग्लास तोड़ कर कर्मचारियों से मारपीट की है. वेटर ने ग्लास तोड़ने से मना किया तो उस पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया. पीड़ित वेटर खगेशवर मांझी की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी गोलू सहित 10 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.

आपको बता दे तेलीबांधा थाना क्षेत्र मे बार कर्मचारी से मारपीट का मामला सामने आया है, वही इस मामले मे पीड़ित वेटर खगेशवर मांझी ने पुलिस को बताया कि वो मौलीपारा तेलीबांधा रायपुर में रहता है, जो आक्टोपस बार में वेटर का काम करता है. रात्रि करीब 1 बजे ऑक्टोपस बार बंद कर रहे थे, उसी समय अंदर काउंटर में बैठे चार युवक जो बार से बाहर आ रहे थे उनमें से एक व्यक्ति गोलू जो मौलीपारा में सब्जी की दुकान चलाता है और एक लड़के के साथ दो अन्य व्यक्ति कांच का गिलास तोड़ते हुए बार से बाहर निकले, इसी बीच मैं गेट पर खडा था.

इस पूरे मामले मे वेटर की माने तो वो गोलू को कांच का गिलास तोड़ने से मना किया, जिससे वह गुस्से में आकर गाली गलौच करने लगा और जेब में रखे धारदार हथियान से हमला कर दिया. इस दौरान गोलू ने बार से बाहर आकर अपने दोस्तों को फोन कर बुलाया. उसके 10 अन्य साथी बार के सामने आ गए और सबने मिलकर वेटर और सोनू रैकवार जो बार में किचन में काम करता है उसके साथ मारपीट की. मैनेजर उमेंद्र वर्मा ने फोन पर पुलिस को बुलाया. पुलिस के आते ही सब लोग भाग गए थे, वही रविवार की रात बार मे घुसकर बार कर्मियों से मारपीट करने वाले चार गिरफ्तार, गिरफ्तार आरोपियों में मनीष सेन, आकाश धीवर, शैलेन्द्र बंजारे, श्याम यादव …बाकी फरार आरोपिया की तलाश जारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *