ACC सीमेंट की जनसुनवाई में विरोध कर रहे ग्रामीणों का समर्थन करने पहुंचे युवा कांग्रेस जिलाअध्यक्ष राजू यादव…

बिलासपुर/ मस्तूरी क्षेत्र के लोहरसी ग्राम के ग्रामीण ACC सीमेंट प्लांट खोलने को लेकर काफी आक्रोषित है इसके बावजूद यहां प्लांट के के सम्बंध में सभा आयोजित की गई, जिसे देखते हुए जनसुनवाई का ग्रामीणों एवम कांग्रेसी नेताओं ने जमकर विरोध किया।

वही युवा कांग्रेस बिलासपुर ग्रामीण ज़िला अध्यक्ष राजू यादव इस दौरान ग्रामीणों के हक के लिए एक बार फिर सामने आए है, राजू यादव पहले भी असहाय लोगो की मदद करते आए है, यही करण है वे नेता के रूप मे नहीं बल्कि एक जन सेवक के रूप मे जरूरतमन्दो के लिए खड़े रहते है, इसी तरह आज भी वे जनसुनवाई का विरोध कर रहे ग्रामीणों का समर्थन करने पहुंचे। राजू यादव के नेतृत्व में पहुंची उनकी पूरी टीम ने ग्रामीणों का समर्थन करते हुए जमकर नारेबाजी की।

आपको बता दे मस्तूरी अंतर्गत ग्राम लोहर्सी सोन में ACC सीमेंट का प्लांट लगना है। जिसमे आस-पास के लगभग 10 से भी अधिक गांव प्रभावित हो रहे हैं। जिसमे बुहारडीह, गोडाडीह, टाँगर, लोहर्सि, घोडाडीह, भुरकुंडा आदि गाव शामिल हैं। यही कारण है की ग्रामीण काफी आक्रोषित है, ग्रामीण इस सीमेंट प्लांट का विरोध करते हुए सीमेंट प्लांट की जनसुनवाई में जमकर हंगामा किया है। प्लांट लगने से आक्रोशित ग्रामीणों ने जनसुनवाई में जमकर तोड़फोड़ भी की है। सुनवाई शुरू होने से पहले ही यहां तोड़फोड़ शुरू हो गई, थी वही ग्रामीणों को आक्रमक होता देख एडीएम साहब भी मौके से दुबक लिए, भले हि विरोध प्रदर्शन के चलते जनसुनवाई को आगामी आदेश तक स्थगित कर दिया गया हो पर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजू यादव ने ग्रामीणों को न्याय दिलाने उमके साथ कांधे से कांधा मिलाकर खड़े है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *