बिलासपुर का सनसनीखेज वीडियो आया सामने,,, ढाबा संचालक और उसके बेटे पर ताबड़तोड़ वार,, देखिए वीडियो

बिलासपुर– एक बार फिर न्यायधनी का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है जिसमे चाकू,लाठी,डंडे से ढाबा संचालक की बेहरहमी से पिटाई कि जा रही है। वाही ये पुरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, फुटेज मे नज़र आ रहे दर्जन बर आरोपी बुलेरो में भरकर आये और पिता-पुत्र पर प्राणघातक हमला कर दिया, जिससे पिता पुत्र गंभीर रूप से घयाल हो गए है ये पुरी घटना तोरवा थाना क्षेत्र के कैलाशनगर स्थित मौर्य ढाबा की है जहा कल रात आरोपियों ने ढाबा संचालक और उसके पुत्र पर हमला कर दिए।

दर्जन भर युवक कल रात मौर्य ढाबा के पास उतरे और ढाबा संचालक के और उसके पुत्र पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया पहले आरोपियों ने ढाबा संचालक पर वार किया फिर उसके पुत्र पर भी हमला कर दिया, जिसके बाद गुस्साए युवक ने आरोपियों का सामना करते हुए अपना बचाओ किया और उनको सबक सिखाया वाही अपने उपर भारी पड़ता देख सभी अरोपी भाग गए पर मारपीट के दौरान मुख्य अरोपी को बेहोश होकर वाही गिर गया।

क्षेत्र मे अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए की वे सडक मे खुलेआम लड़ी डंडे से हमला कर रहे है। बताया जा रहा है की वारदात को अंजाम देने वाला आदतन बदमाश योगेश उर्फ गोलू तिवारी,के खिलाफ मस्तूरी थाना में पहले से 307 का मामला दर्ज है। जो जमानत में छूटकर आते ही बड़ी घटना को अंजाम दे दिया, बहरहाल पुलिस इस मामले में आरोपियों खिलाफ बलवा मारपीट और धारा 294.323.147 के तहत मामला दर्ज किया है, और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *