भूपेश सरकार ने खोला युवाओं के लिए भर्ती का पिटारा. युवा कांग्रेस नेता रेहान रज़ा ने दी बधाई

बिलासपुर/ युवा कांग्रेस नेता एवं वार्ड 16 विष्णु नगर के पार्षद प्रत्यासी रहे रेहान रज़ा ने प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के युवा हितैषी फैसले का स्वागत करते हुए कहां की प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बहुत दिनों से युवाओं के लिए रोजगार के अवसर प्रदान करने की योजना में लगे हुए थे। सुप्रीम कोर्ट का फैसला आते ही उन्होंने उच्च अधिकारियों की बैठक ली और विभिन्न विभागों में खाली पड़े पदों पर जल्द से जल्द भर्ती किए जाने के निर्देश दिए जिसके फल स्वरूप आज 12,000 से अधिक पदों पर शिक्षकों की भर्ती के लिए आदेश निकला है।

वहीं वन विभाग, विद्युत विभाग सहित विभिन्न सारे विभागों में भर्ती के आदेश के साथ-साथ रुकी हुई नियुक्तियां भी की जा रही है। आज भूपेश बघेल जी की सरकार छत्तीसगढ़ के युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है युवाओं को रोजगार देना और उनके भविष्य को संवारना छत्तीसगढ़ सरकार की पहली प्राथमिकता है भूपेश बघेल की सरकार लगातार किसान, महिला, युवा से लेकर सभी वर्गों को साथ लेकर चल रही है एक तरफ जहां केंद्र की सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में बेरोजगारी दर चरम पर है वही छत्तीसगढ़ सरकार की लोक हितैषी जन कल्याणकारी योजनाओं और रोजगार उपलब्ध कराने की वजह से छत्तीसगढ़ में पूरे देश में सबसे कम बेरोजगारी है प्रदेश की सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता से जो वादा किया था उसे निरंतर पूरा करते जा रही है प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने से पहले जो घोषणाएं की गई थी उसमें से आधी से ज्यादा घोषणाओं को सरकार ने पूरी कर दी है। आज सरकार निरंतर आम गरीब जन हितैषी योजनाओं को धरातल में उतारने का काम कर रही है।
आम जनता को जितनी ज्यादा सुविधा शासन की तरफ से दी जाए यही प्राथमिकता कांग्रेस सरकार की रही है।
भूपेश सरकार बहुत से जन कल्याणकारी योजना स्वास्थ्य, शिक्षा,चिकित्सा,जैसी प्रमुख योजनवो को और बेहतर कर के धरातल पर लाने का काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *