बड़ी खबर,, शिक्षा मंत्री ने दिया इस्तीफा,, मोहन मरकाम को दिया गया मंत्री पद,,4 मंत्रियों का भी जा सकता है मंत्री पद,,पढ़िए एक्सक्लूसिव खबर,,

रायपुर/कल ही मोहन मरकाम अध्यक्ष पद से हटाया गया था, जिसमे बाद अब कांग्रेस में संगठन के बाद अब मंत्री मंडल में बदलाव की कवायद तेज हो गई, वही सूत्र बता रहे है की4 मंत्रियों के बदलने के आसार है, जिसमे रविन्द्र चौबे, ताम्रध्वज साहू, अनिला भेड़िया, प्रेमसाय टेकाम का मंत्री पद जा सकता है सूत्र के अनुसार नए चेहरों में उतरी जांगडे, धनेंद्र साहू, अमितेश शुक्ल नाम सामने आ रहा है, कांग्रेस पार्टी में विधान सभा चुनाव के पहले बड़ा बदलाव करने की सुगबुगाहट सुनाई पड़ रही थी, जो अब सामने आ रही है। शिक्षा मंत्री को उप मुख्यमंत्री बनाने के बाद अब मोहन मरकाम को मंत्री बनाया जा रहा है।

मंत्री प्रेमसाय ने दिया इस्तीफा

    प्रतापपुर विधायक प्रदेश के शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम ने इस्तीफा दे दिया है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने इस्तीफे की बात स्वीकार की। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस्तीफा को स्वीकार कर लिया है। मुख्यमंत्री ने प्रेमसाय टेकाम का इस्तीफा स्वीकार करने के साथ-साथ CM ने राज्यपाल को अनुशंसा के साथ पत्र भेजा है। जानकारी के मुताबिक राज्यपाल ने पत्र स्वीकारा और शपथ ग्रहण का समय दिया है। कल राजभवन में मोहन मरकाम मंत्री पद की शपथ लेंगे।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *