बिलासपुर,,कॉलेज छात्रा पर सरेराह जानलेवा हमला,,क्षेत्र में सनसनी,,

बिलासपुर/ कोटा क्षेत्र में स्थित निरंजन केशरवानी कालेज में एक बार फिर लापरवाही बात सामने आ रही है लोगों की माने तो यहां पढ़ने वाले छात्र छात्राओं की सुरक्षा के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नहीं है, न यहां सुरक्षा गार्ड है और न ही कैंपस के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा है,वही कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा के ऊपर जानलेवा हमला हुआ है जानकारी के अनुसार कॉलेज के पास पहले भी कई घटनाएं घट चुकी है इसके बाद भी कॉलेज प्रबंधन सिख नही ले रहा है।

बता दें जिले के कोटा थाना क्षेत्र में छात्रा पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है, जिसमे शासकीय निरंजन केशरवानी कॉलेज कोटा में पढ़ने वाली छात्रा पर योगेश साहू नामक युवक ने जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया, जिसके बाद यहां आस पास मौजूद लोगों ने घायल छात्रा को ईलाज के लिए कोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जानकारी के मुताबिक छात्रा रोज की तरह निरंजन केशरवानी कॉलेज कोटा गई थी और जब वो पढ़ाई करके घर वापस लौट रही थी इसी बीच योगेश साहू नमक युवक वहां पहुंचा औरछात्रा पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे छात्रा के गले व सिर पर चोट आई हैं। वही आरोपी युवक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। वही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के डॉक्टर द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद छात्रा को सिम्स बिलासपुर रिफर कर दिया है। और कोटा पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। युवक ने घटना को अंजाम किस वजह से दिया है इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *