बिलासपुर/ खुल गया इंसानी खोपड़ी का रहस्य,,सरकंडा पुलिस को मिली सफलता,जानिए क्या है पूरा मामला,,

बिलासपुर/ बीते दिनों सरकंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बिजौर में गायत्री एनक्लेव कॉलोनी के पास खाली पड़े एक प्लाट में गिट्टी के ढेर में एक इंसानी खोपड़ी मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी, वही घटना की जानकारी मिलते ही विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई, और आस पास रहने वाले लोगों के साथ ही जमीन मालिक से पूछताछ करने के अलावा सीसीटीवी फुटेज, flc की टीम और डॉग स्क्वायड की मदद ले गई।

वही जांच के दौरान पता चला की ग्राम बिजौर में ही रहने वाला बिसाहू राम कौशिक दिनांक 11/03/24 को अपने किसी परिचित के अंतिम संस्कार में मुक्ति धाम सरकंडा गया था, और तंत्र मंत्र पूजा करने के इरादे से खोपड़ी अपने साथ लाया था, जिसकी पुष्टि भी हो गई,

वही बिसाहू खोपड़ी को  घर नहीं ले जाकर खाली प्लॉट में छुपाकर रख रहा था लेकिन रात के समय कुत्तों के भौंकने पर उसने खोपड़ी गमछे में लपेटकर गिट्टी में आंशिक रूप से दबा दिया। प्रकरण में और जाँच की जा रही है की कोई प्रकरण में किसी भी प्रकार के अपराध का होना नही पाया गया है। जिसपर सरकण्डा पुलिस द्वारा खोपड़ी को मुक्तिधाम से लाने वाले व्यक्ति के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं में कार्यवाही की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *