निगम की टीम से जमकर हुआ विवाद,,,धक्का मुक्की करते हुए दी अश्लील गालियां,,जानिए क्या है पूरा मामला,,,Video

बिलासपुर/ जिले के निगम क्षेत्रों में बढ़ते अतिक्रमण और अवैध प्लाटिंग निगम अधिकारियों के गले का फांस बनते जा रही है। एक तरफ शहर को स्मार्ट सिटी बनाने कई योजनाओं पर काम किया जा रहा है तो वही दूसरी तरफ अतिक्रमण और अवैध प्लाटिंग सर दर्द बनते जा रही थी, जिसे देखते हुए स्मार्ट सिटी के एम डी कुणाल दुदावत और निगम कमिश्नर वासु जैन के सख्त आदेश के बाद अब अवैध प्लाटिंग और अतिक्रमणकारियो पर लगातार कार्यवाही की जा रही है,इसी कड़ी में बुधवार को भी निगम का अतिक्रमण दस्ता सनीचरी बाजार पहुंचा और अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही शुरू की, इसी दौरान एक व्यवसाई और उसकी पत्नी निगम की टीम से विवाद करने लगे,अतिक्रमण शाखा प्रभारी प्रमिल शर्मा ने उनसे कहा की अपना सामान अंदर कर लीजिए तो वे तमतमते हुए हुए निगम अमले से भिड़ गए और अपना सामान खुद फेंकने लगे। फिर अतिकरण की टीम ने उसके समान को जप्त कर विवाद करने वाले व्यवसाई की अकल ठिकाने लगा दी, पहले भी ये विवादित व्यवसाई निगम अमले से विवाद कर चुका है।

आपको बता दें बिलासा चौक के पास ठेले गुमटी वालों के साथ ही यहां के दुकान संचालक सड़क को घेर कर व्यवसाय करते है जिससे सड़क सकरी हो जाती है। और आवागमन बाधित होता हैं जिसके चलते यहां जाम की स्थिति निर्मित होती हैं। वही स्मार्ट सिटी के एमडी ने यातायात दबाओ वाले इलाकों के साथ ही शहर के मुख्य चौक चौराहों के अलावा सड़क को घेर कर व्यवसाय करने वालों के विरुद्ध लगातार कार्यवाही करने आदेशित किया है। जिससे सनीचरी बाजार के साथ ही शहर धीरे धीरे व्यावस्थित हों रहा है।

सनीचरी बाजार सड़क में रहता है ठेलों वालो का कब्जा

आपको बता दें निगम के लाख प्रयास के बाद भी सनिचरी बाजार सड़क में अयावस्था का आलम रहता है, ठेले वालों के साथ ही दुकानदार भी बांस को सड़क में गाड़ कर टेंट लगा लेते है जिससे सड़क सकरी हो जाती है। निगम अधिकारियों को चाहिए वे लगता यहां कार्यवाही करें जिससे वर्षो फैली अवस्था सुधर सके, वही बुधवार को हुई कार्यवाही में सड़क चौड़ी और व्यावस्थित नजर आ रही है। अगर ऐसी ही कार्यवाही निरंतर जारी रही तो आवागमन सुचारू रूप से चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *