अतिक्रमणकारियों पर भड़के निगम कमिश्नर कहा ,,सड़क पर अतिक्रमण बर्दास्त नही,,वसंत विहार से सरकंडा तक की गई ताबड़तोड़ कार्यवाही,,video

बिलासपुर/कमिश्नर वासु जैन ने बिलासपुर नगर निगम की कमान संभालते ही अतिक्रमण और अवैध कब्जे पर लगातार कार्यवाही कर रहे है। वे स्वयं अतिक्रमण शाखा की टीम के साथ मौके पर जा कर कार्यवाही कर रहे है। एक दिन पहले समझाइश फिर सीधे समान जप्त, आपको बता दें वाल्मीकि चौक शनिचरी बाजार गोल बाज़ार में अतिक्रमणकारियो के हौसले बुलंद हो गए थे, सड़क को घेर कर व्यवसाय किया जा रहा था, जिससे यहां जाम की स्थिति निर्मित हो रही थी, जिसे देखते हुए निगम कमिश्नर खुद निरीक्षण किया और फिर कार्यवाही की.

इसी कड़ी में मंगलवार को भी वसंत विहार से सरकंडा क्षेत्र में ताबड़तोड़ कार्यवाही की गई, जिसमे निगम कमिश्नर वासु जैन पैदल चलकर खुद कार्यवाही करते नजर आए, पहले समझाइश दी गई थी, की सड़क के ऊपर कोई समान नहीं रखा जाए पर कुछ व्यापारियों को शायद ये बात समझ नही आई वो सोचे की पहले की तरह सिर्फ खाना पूर्ति की जा रही है।

लेकिन समझाइश के बाद भी समान नहीं हटाने वाले और सड़क को घेर कर व्यावसाय करने वालो के ऊपर कार्यवाही करते हुए उनके सामानों को जप्त कर लिया गया, करीब 2 घंटो तक कार्यवाही जारी रही, जप्त सामानों के कारण काऊ केचर भी पूरी तरह भर गई थी, वही निगम आयुक्त वासु जैन ने साफ लफ्जो में कह दिया है की सड़क पर अतिक्रमण बीकुल भी बर्दास्त नही किया जाएगा, अगर व्यापारी अपना सामान सड़क से नही उठाएंगे तो हम हटाएंगे, बता दें लगातार हो रही कार्यवाही से अतिक्रमणकारियो में दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *