10 एकड़ से ज्यादा जमीन पर अवैध कब्जा,,,फिर चला निगम का पिला पंजा,,,अभी भी जारी है कार्यवाही,,,बिलासपुर का ये क्षेत्र बना अवैध कब्जे का गढ़,,

बिलासपुर/ बिलासपुर के बेहतराई इलाके मे सरकारी ज़मीनो पर अवैध कब्जे का खेल ज़ोरो पर चल रहा था, पर जैसे हि ये मामला निगम आयुक्त कुणाल दुदावत के संज्ञान मे आया है तब से अवैध कब्जे पर लगातार कार्यवाही जारी है। आपको बता दें बीते दिनों बहतराई और बिजोर मे निगम कमिश्नर के आदेश पर कार्यवाही करते हुए 4 एकड़ से ज़्यदा ज़मीन पर अवैध कब्जे पर बल्डोज़ार चलाया गया था, इसी कड़ी मे आज भी निगम की टीम ने बहतराई और बिजनौर अल्फा सिटी के पास घनश्याम देवांगन, मोहम्मद नौशाद गौरव तिवारी,प्रकाश लक्ष्में,मेकूराम साहू समेट अन्य लोगों ने 10 एकड़ से ज़्यादा सरकारी ज़मीन पर अवैध तरीके से कब्ज़ा कर बाउंड्रीवॉल कर लिया था, जिनके मनसूबो पर पानी फेरते हुए कमिश्नर के निर्देश पर निगम की अतिक्रमण शाखा की टीम ने बुलडोजर चला दिया। कार्यवाही के दौरान अतिक्रमन प्रभारी प्रमिल शर्मा, संतोष वर्मा शिव बहादुर जैसवाल, समेट निगम की टीम मौजूद रही।

बिलासपुर नगर निगम के कई क्षत्रों मे बेशकीमती ज़मीन है जहा कुछ लोग अवैध कब्जा कर रखे है। जिनके ऊपर कार्यवाही होनी चाहिए पर राजनितिक दबाओ के कारण ये लोग अपना सिक्का चलाते है, पर निगम कमिश्नर कुणाल दुदावत के आते हि लगातार हो रही कार्यवाही को देखते हुए अब लग रहा है की सरकारी ज़मीन पर सालों से अवैध कब्ज़ा करने वालों की अब ख़ैर नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *