बिलासपुर,,गाली देने से मना किया तो युवक पर जानलेवा हमला,,,गंभीर रूप से घायल युवक के शरीर में लगे 126 टांके,,

गंभीर रूप से घायल युवक के शरीर पर लगे 126 टांके

बिलासपुर/जिले के रतनपुर थाना इलाके में गाली गलौच करने से मना करने पर एक युवक पर ब्लेड से हमला कर दिया गयाहै, बता दें होली की रात रतनपुर सोनारपारा निवासी अनीश क्षत्रिय अपने घर के सामने दोस्तो के साथ खड़ा हुआ था। जिसके घर के पास ही मुकेश सारथी, राजा गुप्ता व उनके अन्य साथी शराब के नशे में गाली गलौज कर रहे थे। वही जब अनीश ने युवको को गाली करने से मना किया तो युवकों ने तुम मना करने वाले कौन होते हो कहकर और गंदी गंदी गाली गलौच करने लगे। जिसके बाद राजा गुप्ता व अन्य साथी ने युवक के साथ मारपीट करते हुए मुकेश सारथी ने ब्लेड से हमला कर दिया गया। जिससे  अनिश क्षत्रिय के सिर और पीठ में गंभीर चोट लगने से घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही घर वाले गंभीर रूप से घायल अनीश को रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद अनीश क्षत्रिय को सिम्स रिफर कर दिया गया।

युवक के शरीर में लगे 126 टांके

घर के सामने गाली गलौज करने से मना करने पर शराबी युवको के द्वारा अनीश क्षत्रिय के ऊपर ब्लेड से हमला कर दिया गया जिससे अनीश गंभीर रूप से घायल हो गया,, बिलासपुर सिम्स में उपचार के दौरान घायल युवक के शरीर मे करीब 126 टाके लगाए गए है।

रतनपुर में लगातार बढ़ रही चाकूबाजी और धारदार हथियार की घटना

धार्मिक नगरी रतनपुर में विगत कुछ वर्षों से लगातार चाकू बाजी, तलवार लहराते घूमते युवक व ब्लेड से हमला की घटना लगातार बढ़ती जा रही है, जिस पर अंकुश लगाने की जरूरत है। बहरहाल घटना की सूचना पर रतनपुर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *