गतौरा में आयोजित हुआ भाजपा संयुक्त मोर्चा सम्मेलन, पूर्व मंत्री अमर ने गिनाई मोदी सरकार के नौ साल की उपलब्धियां

बिलासपुर। मस्तूरी विधानसभा के जयराम नगर गतौरा मंडल में आयोजित भाजपा संयुक्त मोर्चा सम्मेलन में भाजपा के पूर्व मंत्री व कद्दावर भाजपा नेता अमर अग्रवाल ने मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि, मोदी सरकार के नौ साल गरीब कल्याण को समर्पित हैं। उन्होंने हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाईं और उस तक पहुंचाई। पूर्व मंत्री अमर मस्तूरी विधानसभा के गतौरा में विधानसभा स्तरीय सयुक्त मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार आज तक के भारत के इतिहास में और विश्व में सबसे ज्यादा लोकप्रिय सरकार है। मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार गरीब ,शोषित ,वंछित , दलित ,पीड़ित , पिछड़ा वर्ग एवं आदिवासियों के उत्थान के प्रति समर्पित सरकार है। साव ने कहा की आधुनिक भारत के विकास के स्वर्णिम पल का इतिहास रचा जा रहा है।

विश्व मंच पर देश की धमक डॉ. बांधी

पूर्व मंत्री व मस्तूरी विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी ने विश्व मंच पर भारत की धमक की चर्चा करते हुए कहा कि जी-20 समिट ने भारत और पीएम मोदी की नेतृत्व क्षमता पर मुहर लगाई. केंद्र की सरकार ने अपने नौ वर्षों के कार्यकाल में समाज के हर अंग को, हर वर्ग को उसका अधिकार और सम्मान प्रदान किया. महिलाओं को सशक्त करने और पुराने कानूनों में सुधार करके महिलाओं को हर क्षेत्र में बढ़ावा दिया जा रहा है. समाज के वंचित वर्ग को आरक्षण देकर प्रगति में सहभागी बनाया गया. पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्ग के अधिकारों को दृढ़ता प्रदान की गई. दिव्यांग जनों के लिए अवसरों का नया द्वार खोला गया.

मस्तूरी मंडल के पांचो मंडल के कार्यकर्ता हुए शामिल

संयुक्त मोर्चा सम्मेलन में मस्तूरी विधानसभा के पांचों मंडल के कार्यकर्ता शामिल हुए जिसमें मस्तूरी मंडल जयराम नगर गतौरा मंडल, सीपत, मल्हार व लोहारसी मंडल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *