पूर्व मंत्री ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल,, कहा लोग नारकीय जीवन जीने मजबूर,,कांग्रेस दे रही धोखा,,,

बिलासपुर /विधानसभा चुनाव के करीब आते ही अब राजनीतिक पार्टियां अपने अपने खेमे को रिचार्ज करना शुरू कर दिया है। वही बिलासपुर में इन दिनों पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल बिलासपुर में चार सालों में हुए विकास को खोजने मुहिम शुरू की है। आपको बता दें विकास खोजो अभियान 19 दिसंबर से शुरू किया गया है। इसी संबंध में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने एक निजी होटल में प्रेसवार्ता रखी थी, जिसमे उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया की अभी तक वे 30 वार्डो में भ्रमण कर चुके है जहां मूलभूत सुविधाओं के साथ ही आवास को लेकर कई आवेदन मिले है।

प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

पूर्व मंत्री का कहना की जहां-जहां भी भ्रमण के लिए गए हैं वहां बिजली व्यवस्था चरमराई हुई है बार-बार बिजली गुल होने की समस्या आम हो चुकी है कांग्रेस सरकार द्वारा विद्युत बिल में 50% छूट संबंधी वसूली कर जनता पर बोझ बढ़ाकर उनके बजट को गड़बड़ा दिया गया है साथ ही उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार ने गरीबों के साथ छलावा किया है और उन्हें आवास विहीन कर दिया केंद्र सरकार की आवास योजना को बंद कर गरीब का हक छीन लिया गया है जिससे जनता काफी आक्रोशित है इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रति व्यक्ति निशुल्क चावल देने की घोषणा की गई थी इस योजना में भी हेराफेरी कर प्रति कार्ड केवल 5 किलो चावल का वितरण किया गया,

शहर की कानून व्यवस्था चरमराई

प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मंत्री हम अग्रवाल ने कहा कि शहर की कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है लोगों के मन में दहशत फैल चुकी है लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता कर रहे हैं। अपराधी तत्व के लोग पूर्णता निरंकुश हो गए हैं बिलासपुर कभी शांतिपूर्ण शहर के रूप में जाना जाता था लेकिन आज भयग्रस्त एवं अशांत हो चुका है।

लोग नारकीय जीवन बिताने मजबूर

उन्होंने कहा लोग नारकीय जीवन बिताने मजबूर है। वार्ड के लोगों को बिजली पानी के साथ ही अच्छी सड़के नही मिल रही है। वही पूर्व मंत्री ने जिले कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए, पूर्व मंत्री ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा की अगर जल्द ही शहर को साफ सुथरा बनाने और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ध्यान नहीं दिया गया तो भाजपा जनसमस्या को लेकर शीघ्र आंदोलन कारेगी. प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *