बिलासपुर की ओर आ रही हाइवा का कहर,,मासूम को रौंदा,,भिड़ ने किया चक्काजाम,,

सीपत – बिलासपुर बलौदा मेन रोड पर ग्राम मटियारी के बेलतरा चौक पर फिर एक सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें तेज रफ्तार हाइवा ने एक 6 वर्षीय मासूम को अपनी चपेट में ले लिया है जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई, वही इस मार्ग पर रोजाना हो रहे सड़क हादसों से परेशान आस पास के ग्रामीणों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया, जिससे सड़क पर लगभग 2 घंटो तक यातायात ठप्प रहा, पुलिस एवं तहसीलदार के मौके पर पहुँच 25 हजार रुपए तात्कालिक सहायता राशि देने और समझाई के बाद चक्काजाम समाप्त कराया गया है।मिली जानकारी के अनुसार सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम नवागांव निवासी अजय सूर्यवंशी अपने 6 वर्षीय पुत्र ऋतुराज तथा पत्नी को लेकर शादी कार्यक्रम में धानपारा गया हुआ था।वही शादी कार्यक्रम से लौटते वक्त अजय सूर्यवंशी अपने पुत्र एवं पत्नी के साथ मटियारी बेलतरा चौक में रोड किनारे खड़ा हुआ था, उसी वक्त सीपत से बिलासपुर की ओर जा रही हाइवा के चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ऋतुराज को अपनी चपेट में ले लिया जिससे ऋतुराज की दबने से मौके पर ही मौत हो गई।

जिसके बाद मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने बाइक से पीछा कर हाइवा को मोपका चौक स्थित पेट्रोल टंकी पर रुकवाकर ड्राइवर सहित पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वही घटनास्थल पर ग्रामीणों एवं परिजनों ने उचित कार्यवाही की मांग को लेकर लगभग 2 घंटे तक चक्काजाम कर दिया। सीपत थाना प्रभारी हरिश्चंद्र टांडेकर एवं पुलिसकर्मियों के भारी मशक्कत और तहसीलदार के 25000 रुपये मुआवजा राशि प्रदान कर परिजनों तथा ग्रामीणों को शांत करा चक्काजाम समाप्त करवाया गया है। मामले में पुलिस ने हाइवा चालक को हिरासत में लेकर अपनी कार्रवाई में जुट गई है।

नवाडीह चौक में पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाने की माँग..

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सभी वाहनों को रोककर 2 घंटे तक लगभग चक्काजाम कर दिया। चक्का जाम के समय ग्रामीणों ने तहसीलदार से नवाडीह चौक में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाने की मांग की, ताकि जिससे तेज रफ्तार वाहनों पर नियंत्रण कर उन पर कार्यवाही की जा सके और दुर्घटनाओं से राहत मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *