इधर प्रियंका गांधी पहुंची बस्तर,, उधर नक्सलियों ने कर दिया कांड,,

छत्‍तीसगढ़ के बस्तर में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के दौरे के बीच नक्सलियों ने जमकर उत्‍पात मचाया। खबरों के अनुसार नक्‍सलियों ने बीजापुर के पदेड़ा गांव के पास गंगालूर मार्ग पर गिट्टी परिवहन में लगे दो टिप्पर वाहनों में आग लगा दिया। इस घटना के बाद स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है। दरअसल, यह घटना गंगालूर थाना क्षेत्र का है।

बस्तर में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व कांग्रेस की नेत्री प्रियंका गांधी के दौरे के बीच बीजापुर में नक्सलियों ने दो वाहनों में आगजनी कर उत्पात मचाया है। यह उत्पात नक्‍सलियों ने गंगालूर मार्ग में की है। गंगालूर मार्ग पर गिट्टी परिवहन में लगी दो टिप्पर को नक्‍सलियों ने आग लगा दी। ये घटना पदेड़ा गांव के पास की है। नक्‍सलियों ने दोपहर के लगभग 1 बजे इस घटना को अंजाम दिया है।

बीजापुर थाना क्षेत्र का मामला है। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है। दोनों टिप्पर वाहन पूरी तरह जल गये है। चालक, परिचालक सुरक्षित होने की जानकारी मिली है। दोनों टिप्पर वाहन बीजापुर के ठेकेदार सुरेश चंद्रकार की बताई गई है। बीजापुर के टीआई शशिकांत भारद्वाज ने घटना की पुष्टि की है। टीआई ने बताया कि मामले पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस घटनास्थल पर तत्काल पहुंच कर कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *