श्याम कश्यप के साथ बिलासपुर पहुंचे प्रदेश के मुखिया,,राजनीतिक मुद्दों के साथ पुरानी यादें हुई ताजा,,

बिलासपुर/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कवर्धा से बिलासपुर आते समय अपने साथ हेलीकॉप्टर में कांग्रेस नेता श्याम कश्यप को अपने साथ लेकर बिलासपुर पहुंचे।यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस नेता श्याम कश्यप का हाल चाल पूछते हुए राजनीतिक चर्चा की। मुख्यमंत्री ने बिलासपुर विधानसभा के राजनीतिक हालात पर भी चर्चा की और श्याम कश्यप से जिले में चल रही राजनीतिक हलचल पर चर्चा की.

वाही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति श्याम कश्यप ने आभार जताया और कहा कि बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में और बिलासपुर जिले में भेंट मुलाकात के दौरान उनके द्वारा प्रत्येक समाज के लोगों के साथ ही जिले के विकास कार्य के लिए बड़ी सौगात दी गई है। सभी समाज के लिए जमीन तथा भवन निर्माण के लिए जो आपने ने राशि प्रदान की है. तथा युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने के लिए कौशल उन्नयन के तहत रोजगार देने तथा महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की योजना के आलावा किसानों को कर्ज माफी की बड़ी सौगात दी, उसके लिए श्याम कश्यप ने आभार जताया और मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया है। कि प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार उनके नेतृत्व में ही बनेगी और भूपेश बघेल ही फिर से प्रदेश के मुखिया होंगे ।

बिलासपुर पहुंचते ही शहर के कांग्रेस नेता भी मुख्यमंत्री का स्वागत करने जैन इंटरनेशनल स्कूल के हेलीपैड पहुंचे थे। श्याम कश्यप ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से वे 1990 के पूर्व से जुड़े हैं और वह कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में पाटन विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने भी गए थे तब से मुख्यमंत्री के वे करीबी हैं । और यही कारण है कि आज मुख्यमंत्री ने उन्हें अपने साथ हेलीकॉप्टर की सैर कराई। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कवर्धा में राजीव गांधी भवन का लोकार्पण करने पहुंचे थे, जहां प्रदेश काग्रेस कमिटी के महामंत्री अर्जुन तिवारी ने मुख्य मंत्री का स्वागत किया। जिसके साथ बड़ी संख्या में कवर्धा में कांग्रेसजन मौजूद थे,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *