क्या तहसील कार्यालय में चल रही गुंडागर्दी?नायब तहसीलदार पर लगा नियमों को ताक में रखकर काम करने और गाली गलौच देने का आरोप,,पीड़ित ने मंत्री के नाम लिखा पत्र,SDM से की शिकायत

जीपीएम / जिले के नायब तहसीलदार के ऊपर भूमि सीमांकन में नियम के विपरीत काम करने का गंभीर आरोप लगा है जानकारी के मुताबिक दिनांक 1 मई 2023 को नायब तहसीलदार अविनाश कुजूर ने निजी भूमि पर सीमांकन के दौरान सीधे कब्जा हटाने की कार्यवाही की गई थी जो नियम विपरीत है वही इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है।

दरसल नायब तहसीलदार पर गाली गलौच देने ,जेल भेजने की धमकी देने का आरोप पीड़ित दयावंत दास निवासी टीकरसानी ने लगाया है। पीड़ित दयावंत दास के अनुसार उनकी निजी भूमि पर सीमांकन के संबंध में मुझे कोई नोटिस नहीं दिया गया जबकि सीमांकित भूमि के आस पास ही उनकी निजी भूमि है।
वही सीमांकन के बाद उनका निजी मकान भी तोड़ दिया गया,और बिना नोटिस दिए एक तरफा कार्यवाही कर दी गई, जबकि राजस्व न्यायालय को निजी भूमि से कब्जा हटाने का पावर ही नहीं है।

शिकायत और आरोप लगने के बाद नायब तहसीलदार पर कई तरह के गंभीर आरोप लग रहे है..पीड़ित ने बताया की बेवजह मेरे घर को निशाना बनाया गया है…और जल्दी कार्रवाई की गई है,पीड़ित ने इस कार्रवाई के विरोध में राजस्व मंत्री के नाम एसडीएम को लिखित में आवेदन दिया हैऔर नायब तहसीलदार पर कार्रवाई करने की मांग की है। सूत्रों के अनुसार अक्टूबर 2022 में भी पूर्व में भी नायब तहसीलदार के ऊपर मारपीट करने का आरोप लग चुका है..जिसकी शिकायत की जाँच चल रही है..यही नहीं कई लोगो ने यह भी बताया की वे अभद्र वयवहार कर आमजनो से दुर्व्यवहार भी करते है। जिसके चलते लोगों में आक्रोश होने की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *