तारबहार थाना क्षेत्र में अपराधियो के हौसले बुलंद,,खुलेआम गुंडागर्दी,,फिर शांत फिजा में आतंक की दहशत,, देखिए एक्सक्लूसिव वीडियो

बिलासपुर/ जिले में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना सामने आई है, जिसमे दो गुटों में मारपीट हुई है, ये पूरा मामला तारबहर थाना क्षेत्र का है जिसमे दो पक्षों में विवाद होना हो गया। वही इस बार देर रात जो विवाद हुआ वो वर्चस्व को लेकर होने की बात कही जा रही है।जिसमे घायल युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक देर रात करीब 1 से 2 बजे के बीच मामूली बात पर हेवंस पार्क होटल के सामने विवाद हो गया.विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया की कुछ युवकों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.जिससे एक पक्ष को गम्भीर चोट आयी है.वही घटना की सुचना पाकर तारबाहर पुलिस मौके पर पहुंची जिसे देखकर कुछ लोग भाग गए.इधर घायल की रिपोर्ट पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार रात्रि हेवंस पार्क होटल के सामने पीड़ित भास्कर वर्मा को पुरानी रंजीश की चलते फरसा नुमा हथियार से मारने के नियत से वार कर जानलेवा हमला कर दिया जिससे पीड़ित को गंभीर चोट आई है। वही मामले की जानकारी लगते ही तारबाहर पुलिस ने अपराध दर्ज कर घटना में संलिप्त चार लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है।जिसमें काव्य गढ़ेवाल पिता उमेश गढ़ेवाल निवासी कोनी, सिद्धार्थ शर्मा पिता राकेश शर्मा निवासी राजेंद्र नगर सिविल लाइन, प्रिंस शर्मा पिता निवासी कंस्ट्रक्शन कॉलोनी तारबाहर, आयुष मराठा कुदुदंड शामिल है. इस पूरे मामले में जांच चल रही है। जिसके बाद अन्य लोगों के नाम सामने आ सकते है।

टी आई के गस्त के बावजूद गेंगवार

जानकारी के अनुसार शनिवार को जब तारबाहर थाना क्षेत्र में गेंगवार हो रही थी उस दिन टी आई का गस्त था, इसके बावजूद अपराधियों ने मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया, और तारबाहर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी, वही सूत्र बताते हैं कि घटना के बाद पहले सिविल लाइन पेट्रोलिंग पहुंची,जिसके बाद तारबहर पेट्रोलिंग मौके पर पहुंची,जिससे तारबाहर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे है। इससे पहले भी तारबाहर थाने में एक आरोपी की संदिग्ध मौत हुई थी,और अब बिलासपुर के चर्चित दो ग्रुप में गेंगवार से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पहले ही बिलासपुर में हत्या लूट डकैती जैसी कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है,लेकिन एसपी संतोष सिंह के बाद बिलासपुर में अपराधों का ग्राफ गिरने लगा था वही देर रात हुई गेंगवार की घटना से इलाके में रहने वाले लोग अपने को सुरक्षित महसूस कर रहे है।इस पूरे मामले में घायल युवक का बयान भी समाने आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *