बिलासपुर,,क्षेत्र में पप्पू यादव का आतंक,,दिनदहाड़े तलवार लेकर पहुंच गया रेस्टोरेंट,देखिए वीडियो

बिलासपुर/तारबाहर क्षेत्र में पप्पू यादव का आतंक,खुलेआम गुंडागर्दी करते नजर आया पप्पू यादव,,दिनदहाड़े तलवार लेकर पहुंच गया रेस्टोरेंट,,क्या पप्पू यादव को नही है पुलिस का खौफ,,,क्या रूदखोरो और असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर फैलना चाहता है दहशत।

बिलासपुर/जिले के तारबाह क्षेत्र में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं कभी यहां गैंगवार होता है तो कभी तलवार लहराई जाती क्या तारबाहर क्षेत्र पुलिस का खौफ खत्म हो गया है? वही ताजा मामला ताजमहल क्षेत्र में आने वाले मॉल के सामने का है जहां नगर निगम का पूर्व ठेकेदार पप्पू यादव उर्फ अश्वनी खुलेआम दिनदहाड़े गुंडागर्दी करते नजर आया। पप्पू यादव कुछ रूदखोरों और असमाजिक तत्वों के साथ मिलकर इलाके में अपना वर्चस्व जमाना चाहता है। एक तरफ जिले के एसपी अपराधियो पर लगाम कसने थाना प्रभारियों को हिदायत दी है तो वही दूसरी तरफ पप्पू यादव जैसे लोग लॉ एंड ऑर्डर की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।

मामला मैग्नेटो माल के सामने स्थित अन्ना डोसा रेस्टोरेंट का है। जहां पप्पू यादव तलवार लेकर पहुंच गया और अन्ना डोसा के संचालक को जान से मरने और होटल हटाने की धमकी देते हुए अश्लील गली गालौच करने लगा, जिससे रेस्टोरेंट में आए लोग भयभीत हो गए। जानकारी के अनुसार पप्पू यादव क्षेत्र में अपना वर्चस्व जमाना चाहता है। और असमाजिक तत्वों और गुंडों के साथ मिलकर दहशत फैला रहा है।

बता दें पप्पू यादव ने एक जमीन मुरली राव को रेस्टोरेंट खोलने के लिए किराए से दी थी, जिसके बाद मुरली राव ने करीब एक करोड़ खर्च कर होटल बनवाया, और 20 सालों तक होटल संचालन करने पर सहमति के बाद होटल तैयार हो गया। और यहां बनने वाली साउथ इंडियन डिश लोगों को खूब पसंद आने लगी. वही अन्ना डोसा रेस्टोरेंट की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए पप्पू यादव की नियत बदल गई और वो रेस्टोरे खाली कराने अन्ना डोसा के संचालक पर दबाओ बनाने लगा। और हद तो तब हो गई जब पप्पू यादव रेस्टोरेंट खाली कराने दिन दहाड़े तलवार लेकर अन्ना डोसा पहुंच गया। वही इस मामले में मुरली राव ने थाने में शिकायत की जिसके बाद आरोपी पप्पू यादव के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया।

8770114262

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *