बिलासपुर/मंदिर परिसर में बकरा और दारू पार्टी,,झूठी प्लेट और डिस्पोजल वही छोड़कर चले गए नास्तिक, वीडियो

बिलासपुर/मंदिर परिसर में बकरा और दारू पार्टी,,झूठी प्लेट और डिस्पोजल वही छोड़कर चले गए नास्तिक,,

बिलासपुर/ जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में आस्था के साथ खिलवाड़ का मामला समाने आया है जिसमे कुछ युवक मंदिर परिसर में बकरा और दारू पार्टी कर झूठी प्लेट वही छोड़कर चले गए, बता दें मां महामाया मंदिर परिसर स्थित कंठी देवल मंदिर में बुधवार की दोपहर खुलेआम बकरा, दारु,मुर्गा पार्टी का दौर चलता रहा। जिन्हे किसी ने रोकने की कोशिश नही की, मंदिर आस्था का केंद्र है जिसके आस पास मांस मदिरा का सेवन करना पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहता है। पर कुछ नास्तिक लोगों शायद भगवान का भी डर नही है।

महामाया मंदिर परिसर के अंदर सकंठी देवल मंदिर में खुलेआम बकरा दारू पार्टी करके मंदिर परिसर की गरिमा को आहत करने वाले लड़कों के समूह को रोकना किसी ने जरूरी नहीं समझा, वही एक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी सूचना देने की बात कही जा रही है। वीडियो में साफ दिख रहा है की किस तरह मंदिर परिसर में झूठी प्लेट और डिस्पोजल पड़े है। जिसका वीडियो एक व्यक्ति बना रहा है। वही वीडियो में एक और शख्स नजर आ रहा है जो बोल रहा है की यहां ये सब करना अलाउड है और वीडियो बनाने से भी मना कर रहा है।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर से बस से कुछ लड़के पिकनिक मनाने गए थे और उन्होंने ही महामाया मंदिर परिसर के कंठी देवल मंदिर में पार्टी कर झूठी प्लेट और डिस्पोजल वही छोड़ कर चले गए.रतनपुर में पहले ही दुष्कर्म पीड़ित युवती की मां को गिरफ्तार कर जेल भेजने के मामले में माहौल गरमाया है। और अब इस तरह की घटना से धर्म नगरी में मंदिर परिसर में अधर्म का मामला समाने आने ले लोगों में काफी आक्रोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *