जेपी नड्डा ने मस्तूरी प्रत्याशी डॉ.बांधी के पक्ष में मांगा समर्थन:राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले- BJP के जीतने पर विकास और कांग्रेस के जीतने पर घोटाले की गारंटी

बिलासपुर।मस्तूरी के चिल्हाटी रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मस्तूरी भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी के पक्ष में वोट करने की अपील की। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज अपने एक दिवसीय चुनावी दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे जहां उन्होंने गौरेला पेंड्रा मरवाही सहित मस्तूरी में जनसभा की मस्तूरी में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने का कि जहां-जहां कांग्रेस होगी वहां-वहां लूट होगी, जहां बीजेपी की सरकार होगी वहां पर विकास होगा।
पहले चरण के चुनाव का प्रचार प्रसार आज शाम थम जाएगा तो दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल पूरा जोर लगा रहे हैं। इसी कड़ी में आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने एक दिवसीय दौरे पर मस्तूरी पहुंचे जहां जेपी नड्डा ने चिल्हाटी मेला मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया।

कांग्रेस के जीतने पर प्रदेश में घोटाले की गारंटी- नड्डा

मस्तुरी में रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित किया। मस्तुरी विधानसभा प्रत्याशी डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी के पक्ष में वोट करने की अपील की। नड्डा ने बीजेपी के जीतने पर विकास की गारंटी और कांग्रेस के जीतने पर प्रदेश में घोटाले होने की गारंटी दी है।

हम ही छत्तीसगढ़ को सजाएंगे- जेपी नड्डा

जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा छत्तीसगढ़ भाजपा ने बनाया था और भाजपा ही छत्तीसगढ़ को सावरेगी। इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का स्मरण किया

कार्यक्रम में नड्डा ने नारायणपुर में नक्सलियों द्वारा की गई भाजपा नेता रतन दुबे की हत्या पर शोक प्रकट करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

महादेव एप में 500 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ- नड्डा

जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा को जिताओगे तो मोदी जी के द्वारा विकास की गारंटी है, छग में विकास की गारंटी पक्की है और अगर बघेल को लेकर आए तो लूट की गारंटी भी पक्की है। बघेल सरकार में शराब, चावल ,कोयला ,गौठान ,गोबर का घोटाला हुआ। महादेव एप में 500 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *